राजगढ़ जेल में कैदियों ने खेली होली, जेल प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

राजगढ़ जिले में धारा 144 लागू होने के बावजूद भारी संख्या में कैदियों ने होली खेली, जेल प्रशासन की इस लापरवाही को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं

Updated: Apr 02, 2021, 08:32 AM IST

राजगढ़ जेल में कैदियों ने खेली होली, जेल प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

राजगढ़/भोपाल। कोरोना के बीच राजगढ़ जेल में बंद कैदियों ने जमकर होली खेली। नाच गाने के साथ भारी सांख्य में कैदी एक दूसरे पर गुलाल उड़ाते दिखे। जेल के भीतर कैदियों द्वारा खेला गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद जेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए हैं। 

कोरोना के बीच कैदियों की होली की तस्वीर सामने आने से जेल प्रशासन से लेकर ज़िला प्रशासन में हड़कंप मच गया। ऐसे समय में जब राजगढ़ में कोरोना का कोहराम राजगढ़ में अपने चरम पर है, जब राजगढ़ में कोरोना पर काबू पाने के लिए ज़िले में धारा 144 लागू है, ऐसी परिस्थिति में जेल के भीतर से कैदियों द्वारा खेली गई होली ने सबको सकते में डाल दिया है।

कैदियों की होली की खबर जब राजगढ़ ज़िला प्रशासन को लगी तब एसपी डीएम ने जेल का दौरा किया। राजगढ़ के एडीएम कमल नागर ने जेल में कैदियों की होली पर कहा कि ज़िला प्रशासन द्वारा कोविड को लेकर दिए गए दिशानिर्देशों का साफ तौर पर उल्लंघन हुआ है। इस मामले में जेल के उप अधीक्षक योगेंद्र पंवार को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा गया है।