भोपाल के बंजारा होटल में युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

युवती का शव पंखे पर फंदे से लटका था। युवक का शव बिस्तर पर पड़ा था, लेकिन उसके मुंह पर तकिया रखा हुआ था और गले में मफलर कसा था।

Updated: Nov 30, 2023, 02:02 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक होटल से युवक युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। दोनों कटनी के रहने वाले हैं और प्रेमी - प्रेमिका बताए जा रहे हैं। वे पिछले तीन दिन से घर से लापता थे। होटल में किसी बाहरी आदमी के आने का साक्ष्य नहीं मिले हैं। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।

मामला भोपाल के अल्पना टॉकीज के पास होटल बंजारा के टॉप फ्लोर के कमरे का है। कमरे से फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने शुरुआती जांच में आशंका जताई है कि युवक की हत्या के बाद युवती ने फांसी लगाई होगी। युवक शारीरिक रूप से कमजोर नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक युवती का शव पंखे पर फंदे से लटका था। युवक का शव बिस्तर पर पड़ा था, लेकिन उसके मुंह पर तकिया रखा हुआ था और गले में मफलर कसा था।

TI अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बुधवार शाम होटल बंजारा की ओर से मिली सूचना के बाद पुलिस होटल पहुंची थी। मंगलवार रात युवक-युवती ने होटल में कमरा बुक किया था। इसी रात 10.30 बजे कमरे में खाना भी मंगाया था। दोनों बुधवार शाम 6 बजे तक बाहर नहीं निकले। होटल स्टाफ के आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस जब दरवाजा खुलवाकर कमरे में दाखिल हुई तो पंखे पर 19 वर्षीय युवती का शव था, जबकि बिस्तर पर युवक का शव पड़ा था।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक मनीष का मोबाइल फोन फ्लाइट मोड पर था। जबकि, किरण का मोबाइल नहीं मिला। उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। होटल स्टाफ का कहना है कि दोनों अपने साथ लगेज लेकर नहीं आए थे। फिलहाल, पुलिस उनके परिजनों से बातचीत कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।