धार में अपराधियों के हौसले बुलंद, परीक्षा देकर लौट रही MA की छात्रा का दिनदहाड़े किया अपहरण

धार जिला मुख्यालय पर पीजी कॉलेज के सामने से दिनदहाड़े एक छात्रा का अपहरण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कार सवार कुछ युवक उसे जबरन कार में खींच ले गए।

Updated: Jan 18, 2024, 09:31 AM IST

धार। मध्य प्रदेश के धार में अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बुधवार शाम को कार सवार 4-5 बदमाशों ने कॉलेज से लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलमामले की जांच में जुटी है।

मामला जिले के नौगांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां कार सवार 4-5 बदमाशों ने छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। छात्रा पीजी कॉलेज की स्टूडेंट है। वह एमए थर्ड सेमेस्टर का एग्जाम देकर घर लौट रही थी। इस दौरान आरोपियों ने छात्रा का अपहरण किया।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, वह शाम करीब साढ़े पांच बजे प्रकाश नगर से जैतपुरा जा रहा था, तभी एक सफेद रंग की ईको कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने कॉलेज से आ रही एक लड़की को जबरदस्ती खींचकर कार में बैठा लिया। इस दौरान प्रत्यक्षदर्शी ने चिल्ला कर बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक बदमाश तेजी से अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलते ही सीएसपी रविंद्र वास्कले और नौगांव पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। वहीं, इस सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद महिला सुरक्षा के लेकर सवाल उठने लगे हैं।