कमलनाथ, जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा बाल-बाल बचे, अचानक गिरी अस्पताल की लिफ्ट

इंदौर के DNS अस्पताल में हुआ हादसा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्घटना की जानकारी मिलने पर कमलनाथ को किया फोन, इंदौर के कलेक्टर को दिए जांच के आदेश, लिफ़्ट में मौजूद सभी लोग सुरक्षित

Updated: Feb 21, 2021, 09:11 PM IST

कमलनाथ, जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा बाल-बाल बचे, अचानक गिरी अस्पताल की लिफ्ट
Photo Courtesy: Webdunia

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके साथ मौजूद कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा आज एक हादसे में बाल-बाल बच गए। ये सभी नेता इंदौर के DNS अस्पताल की लिफ्ट में सवार हुए थे, तभी लिफ्ट अचानक नीचे गिर गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा लिफ्ट के ओवरलोड होने के कारण हुआ। गनीमत यही रही कि लिफ्ट में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने इंदौर पहुंचे थे। इंदौर के ही DNS अस्पताल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामेश्वर पटेल भर्ती हैं। लिहाज़ा कमलनाथ कांग्रेस नेता का स्वास्थ्य जानने के लिए DNS अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल की तीसरी मंज़िल पर भर्ती रामेश्वर पटेल से मिलने के किए वे लिफ्ट के ज़रिए ऊपर जा रहे थे। कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा भी उनके साथ ही मौजूद थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिफ्ट की क्षमता 15 लोगों की ही थी। लेकिन कमलनाथ के साथ लिफ्ट में 20 लोग मौजूद थे। लिफ्ट ऊपर जा ही रही थी कि ओवरलोड होने के कारण अचानक नीचे गिर गई। लिफ्ट में मौजूद तमाम लोग अचानक हुए इस हादसे से कुछ देर के लिए अवाक रह गए। इसके बाद कमलनाथ और अन्य कांग्रेस नेता सीढ़ियां चढ़कर रामेश्वर पटेल से मिलने पहुंचे। 

इस दुर्घटना की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को फोन लगाया और उनका हालचाल जाना। फोन पर बात होने के बाद इसकी जानकारी देते हुए सीएम ने बताया कि उन्होंने इंदौर के कलेक्टर को इस दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।