धार्मिक नगरी उज्जैन में गैंगवार, सोशल मीडिया पर खुली धमकी देकर की गोलीबारी

शहर के नानाखेड़ा थाने से कुछ ही दुरी पर दुर्लभ कश्यप गैंग के गुर्गो ने दुर्लभ की ह्त्या के आरोपी पर गोली चलाई है।

Updated: Dec 07, 2023, 02:40 PM IST

उज्जैन। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में एक बार फिर गैंगवार शुरू हो गई है। शहर के नानाखेड़ा थाने से कुछ ही दुरी पर दुर्लभ कश्यप की ह्त्या के आरोपी पर फायरिंग की गई। दुर्लभ कश्यप गैंग के गुर्गों ने ही हत्यारोपी शाहनवाज पर फायरिंग की है। इस घटना के बाद शहर में गैंगवार की आशंका एक बार फिर से बढ़ गई है।

बता दें कि कम उम्र में गैंग बनाकर सोशल मीडिया पर रंगदारी करने वाले दुर्लभ कश्यप की हत्या तीन साल पहले हो चुकी है। लेकिन सोशल मीडिया की गैंग अभी भी एक्टिव है और दोनों ही गैंग के सदस्य एक दूसरे को धमकाते रहते हैं और इसी वजह से गैंगवार सामने आई है। आज भी कई युवा दुर्लभ के कदम पर चल रहे है। 

गैंगवार में तीन साल पहले मारे गए बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या के आरोपी शहनवाज व उसके साथियों पर कोर्ट पेशी से लौटते समय दुर्लभ गैंग ने हमला कर दिया। शाहनवाज नीलगंगा थाना क्षेत्र के प्रकरण में साले रमीज व दोस्त के साथ कोर्ट में गवाही के लिए गया था। 

एडिशनल एसपी गुरुप्रसाद पराशर ने बताया कि पुलिस ने फरियादी शाहनवाज निवासी जांसापुरा की रिपोर्ट पर दुर्लभ गैंग के रोशन शर्मा, शानू बना, अभिषेक शर्मा, बाबू टायर, पीयू बाक्सर, अभिषेक वाल्मीक, सूर्या उर्फ यश सोदे, साजन परमार, शुभम महावर, सचिन वर्मा, नीलू संगत के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज किया है। घटना के बाद पुलिस ने कुछ को हिरासत में भी ले लिया।