तबादले से ख़फ़ा गुना सीएसपी ने आईजी पर निकाली भड़ास, कहा, गलत फीडबैक के कारण हटाया गया

आईजी अविनाश शर्मा ने कहा है कि नेहा पच्चिसिया द्वारा दिया गया बयान उनके संज्ञान में नहीं आया है, जानकारी मिलने पर विभागीय स्तर पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है

Updated: Feb 10, 2021, 08:19 PM IST

तबादले से ख़फ़ा गुना सीएसपी ने आईजी पर निकाली भड़ास, कहा, गलत फीडबैक के कारण हटाया गया

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कलेक्टर कमिश्नर के बीच हुई वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद हटाई गईं गुना सीएसपी नेहा पच्चिसिया ने सोशल मीडिया पर आज जमकर अपनी भड़ास निकाली। नेहा ने अपने सीनियर अधिकारी ग्वालियर आईजी अविनाश शर्मा को आड़े हाथों लिया। एक हिंदी अख़बार के मुताबिक नेहा ने आईजी के बारे में लिखा, ' आईजी इज़ कल्प्रिट '। हालांकि नेहा पच्चिसिया ने कुछ ही समय बाद अपना पोस्ट फेसबुक से हटा लिया। 

हिंदी अखबार के मुताबिक नेहा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि गुना में काम करने के दौरान कई अधिकारी उनके काम को लेकर उनसे जलते थे। नेहा ने टीआई पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि टीआई ने उन्हें तीन महीने के भीतर हटवा देने की धमकी भी दे दी थी।

नेहा ने कहा कि उनके अच्छे काम लोगों को रास नहीं आते इसलिए उन्हें नियमित अंतराल पर हटा दिया जाता है। नेहा ने कहा कि गुना में भी उनका काम कुछ लोगों को बहुत खटक रहा था। नेहा ने कहा कि उन्हें तबादले पर आपत्ति नहीं है लेकिन अफसोस इस बात का है कि उन्हें गलत लोगों के फीडबैक के आधार पर हटा दिया गया। दूसरी तरफ क्षेत्र में नेहा के काम से प्रभावित कुछ लोग सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर उनका तबादला रुकवाने की मांग भी कर रहे हैं। इस पूरे मसले पर आईजी अविनाश शर्मा का कहना है कि उनकी जानकारी में नेहा का कोई ऐसा पोस्ट नहीं आया है। आईजी ने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा लिखा होगा तो विभागीय स्तर पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।