शटर गिरा कर युवा कर रहे थे एक्सरसाइज़, इंदौर पुलिस ने जिम को किया सील

इंदौर में अनलॉक के दौरान बड़ी लापरवाही आई सामने, जिम का शटर गिरा कर एक्सरसाइज कर रहे थे युवक युवतियां, पुलिस ने दबिश देकर जिम को किया बंद

Updated: Jun 04, 2021, 09:44 PM IST

शटर गिरा कर युवा कर रहे थे एक्सरसाइज़, इंदौर पुलिस ने जिम को किया सील
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

इंदौर। आर्थिक राजधानी में कोरोना के संकट के बावजूद बड़ी लापरवाही सामने आई है। शहर के ज़ोन क्रमांक 7 में संचालित जेराई फिटनेस जिम को पुलिस ने सील कर दिया है। यहां पर दर्जन भर युवक और युवतियां जिम का शटर गिरा कर एक्सरसाइज कर रहे थे। पुलिस के जिम में दाखिल होते ही सारी पोल पट्टी खुल गई। 

यह मामला शहर में अनलॉक के तीसरे दिन गुरुवार का है। अनलॉक की निगरानी के दौरान पुलिस ने शहर के ज़ोन क्रमांक 7 के गिरिराज ग्रैंड के दूसरे फ्लोर पर स्थित जेराई फिटनेस जिम पर दबिश दी। यहां पर एक्सरसाइज कर रहे युवक युवतियों ने जैसे ही पुलिस को देखा तो चौंक गए। 

दरअसल यह सभी जिम का शटर गिरा कर एक्सरसाइज कर रहे थे। पुलिस जब जिम के पास पहुंची तब जिम का शटर गिरा हुआ था और शटर पर ताला लगा हुआ था। लेकिन पुलिस जैसे ही जिम में दाखिल हुई तो वहां दर्जन भर लड़के लड़कियां एक्सरसाइज कर रहे थे। जिम में एक ही दरवाज़ा होने के कारण उन्हें कहीं भी भागने का मौका नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने जिम के संचालक के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा 188 एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इंदौर सहित प्रदेश के दूसरे शहरों में छूट दी गई है। लेकिन खासकर इंदौर में लोगों की ओर से बड़ी लापरवाही देखी जा रही है। इंदौर पुलिस ने बुधवार को भी शहर के कुल 49 दुकानों को सील करने की बड़ी कार्रवाई की थी।