इंदौर में रंगपंचमी पर हिंदू संगठन का बवाल, फ्री में पास न मिलने पर रिसॉर्ट में की तोड़फोड़

इंदौर के तेजाजी नगर स्थित स्काई लाइन क्लब एंड रिसॉर्ट का मामला, पुलिस ने 40 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Publish: Mar 13, 2023, 08:09 AM IST

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी में एक ओर जहां रंगपंचमी के त्योहार पर लोग जश्न में डूबे नज़र आए तो वहीं दूसरी तरफ हिंदू संगठन हंगामा करने से बाज़ नहीं आए। रविवार को एक रिसॉर्ट में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फ्री में पास नहीं मिलने पर रिसॉर्ट में ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया। 

यह मामला इंदौर के तेजाजी नगर स्थित स्काई लाइन क्लब एंड रिसॉर्ट का बताया जा रहा है। रविवार दोपहर को फ्री में पास न मिलने से गुस्साए हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रिसॉर्ट में जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद रही लेकिन उसने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की गुंडई रोकने के बजाय मूकदर्शक बनना मंज़ूर किया। 

रिसॉर्ट के मालिक के मुताबिक कन्नू मिश्रा नामक व्यक्ति का उन्हें फोन आया था। कन्नू मिश्रा ने उनसे फ्री में 50 पास देने के लिए कहा था। लेकिन रिसॉर्ट के मालिक ने जब फ्री में पास देने से इनकार कर दिया तब उसके कुछ ही देर बाद कन्नू मिश्रा वहां आ पहुंचा और वहां पर तोड़फोड़ मचाना शुरू कर दिया। 

यह पूरा घटनाक्रम घटित होने के बाद पुलिस ने हमलावरों पर एक्शन लिया और इस मामले में कुल 40 लोगों मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने हमलावरों पर मारपीट, बलवा और तोड़फोड़ सहित कुल नौ धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।