बुरहानपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन छात्राओं समेत चार की मौत, कुल 15 लोग घायल

सीएम के कार्यक्रम को लेकर स्कूल बसों का किया गया था अधिग्रहण, इस वजह से ऑटो से स्कूल जा रही थी छात्राएं, रास्ते में ट्रक ने मारी टक्कर

Updated: Aug 23, 2022, 02:33 PM IST

बुरहानपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन छात्राओं समेत चार की मौत, कुल 15 लोग घायल

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में मंगलवार सुबह एक आयसर ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि इसमें 3 स्कूली छात्राओं व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 15 अन्य घायल हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुःख जताते हुए सभी मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।

घटना बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में इंदौर इच्छापुर हाईवे पर कालू शाह बाबा की दरगाह के पास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि छात्राओं से भरी ऑटो को सामने से आ रहे ट्रक ने सुबह करीब 10 बजे टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो ड्राइवर और 3 छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में ट्रक में सवार 8 मजदूर और ऑटो सवार 7 छात्राएं भी घायल हुई हैं। जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए कालेज की बसों का अधिग्रहण कर लिया गया था। जिसके चलते विद्यार्थी ऑटो से कॉलेज जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। आयसर ट्रक में केले की कटिंग के लिए जा रहे 10 से 12 मजदूर थे। मजदूर शाहपुरा की ओर जा रहे थे। सभी का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीएम शिवराज ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के परिवार स्वयं को अकेला न समझे। हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं। मृतकों के परिवारों को राज्य सरकार की ओर से 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने के साथ घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जायेगी।'