छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, बेलगाम डंपर ने 6 लोगों को कुचला, चार की मौत

छिंदवाड़ा में एक डम्पर के चालक ने 6 लोगों को कुचल दिया। जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी पहचान करना भी मुश्किल साबित हो रहा है।

Updated: Dec 18, 2022, 12:21 PM IST

छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, बेलगाम डंपर ने 6 लोगों को कुचला, चार की मौत

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में नागपुर-छिन्दवाड़ा हाईवे पर शहर के बीच दर्दनाक हादसे हुआ है। एक डम्पर के चालक ने यहां 6 लोगों को कुचल दिया। जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हैं। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है

यह दुर्घटना चन्दनगांव सतीजा पेट्रोल पंप से चन्दनगांव शराब दुकान के बीच की बताई जा रही है। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। दुर्घटना के बाद से आसपास भारी भीड़ जमा हो चुकी है। दुर्घटना की तस्वीरें मन को विचलित करने वाली हैं। हादसा इतना भयावह था कि मृतकों को पहचान करना भी मुश्किल साबित हो रहा है।

हादसा करीब बीती रात करीब 9 बजे का बताया जा रहा है। हादसे की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया था। एएसपी ने बताया कि, एक्सीडेंट के वक्त एक मोटरसाइकिल पर पर तीन लोग जबकि दूसरी पर दो लोग सवार थे। डंपर ने एक पैदल यात्री को भी कुचल दिया है। दुर्घटना के शिकार सभी पीड़ित छिंदवाड़ा के ही रहने वाले थे। सभी की उम्र 20 से 35 साल के बीच थी। मामले में आरोपी ड्राइवर को तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। डंपर को भी सीज कर दिया गया है।