मुरैना में पटाखे के बारूद से जबरदस्त विस्फोट, तीन बच्चे बुरी तरह झुलसे, अस्पताल में इलाज जारी

मुरैना में पटाखे के बारूद में जोरदार ब्लास्ट होने से तीन बच्चे इसकी चपेट में आ गए और वे बुरी तरह झुलस गए है। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Publish: Feb 13, 2024, 11:18 AM IST

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां पटाखे के बारूद में जोरदार ब्लास्ट होने से तीन बच्चे इसकी चपेट में आ गए और वे बुरी तरह झुलस गए है। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के शिकार हुए बच्चों के नाम प्रांसू उम्र 8 वर्ष, जितेन्द्र राठौर 10 वर्ष, वंश प्रताप तोमर 7 वर्ष है।  

मिली जानकारी के अनुसार भिंड रोड बाईपास के पास पटाखे के फटने से तीन बच्चे झुलस गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायल बच्चों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि पोरसा शहर के भिण्ड रोड़ बाईपास पर शादी के गार्डन के सामने तीनों बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान शादी में चलने वाली आतिशबाजी के ढेर में बच्चों ने आग लगा दी। आग लगने से बारूद में जबरदस्त धमाका हुआ। विस्फोट इतना भयानक था कि बच्चे उछलकर नीचे गिर पड़े। 

इधर विस्फोट की आवाज सुनकर परिजन व आस पड़ोस के लोगों ने बच्चों को झुलसा देखा तो उन्हें तत्काल पोरसा चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें मुरैना जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां इलाज जारी है। बारूद फटने से बच्चों के चेहरे और हाथ बुरी तरह झुलस गए है।