उज्जैन में पत्नी और 2 बच्चों को मारने के बाद पति ने की आत्महत्या, छत से कूदकर बाक़ी बच्चों ने बचाई जान

पति शराब पीकर घर आया और कुत्ते को मारने लगा.. कुत्ते को मारने को लेकर ही पत्नी से विवाद हुआ और पति ने आवेश में आकर पत्नी का गला काट दिया।

Updated: Aug 20, 2023, 04:19 PM IST

Image courtesy- Naidunia
Image courtesy- Naidunia

उज्जैन। शराब इंसान को सिर्फ नशा ही नहीं देता, क्रूरता का साहस भी दे सकता है। महाकाल की नगरी उज्जैन के बड़नगर क्षेत्र में एक पति ने कुत्ते को मारते मारते अपने परिवार को ही खत्म कर डाला। सिर पर ऐसा नशा हावी था कि उसने पहले पत्नी, फिर बेटी , फिर एक बेटा और बाद में अपनी खुद की जान ले ली। खबर है कि उसके दो बच्चों ने बाप की ये करतूत देख छत से कूदकर जान बचायी। 

जानकारी के मुताबिक मामला उज्जैन के बलोदा आरसी गांव का बताया जा रहा है। शनिवार की रात में दिलीप पवार शराब पीकर घर पहुंचा था। घर के पास में एक कुत्ता उसके ऊपर भौंक रहा था। दिलीप घर से तलवार निकालकर कुत्ते को मारने के लिए भागा तो उसकी पत्नी गंगा पवार ने अपने पति को रोकने की कोशिश की। गुस्से में उसने पत्नी का गला काट दिया। बीच बचाव करने आई 17 साल की उसकी बेटी नेहा और फिर 14 साल के बेटे योगेंद्र को भी उसने गला काट कर मार डाला। जबकि दो बच्चे एवेंद्र और बुलबुल छत से कूदकर भागे और अपनी जान बचाई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर गयी। घर के अंदर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। और चारों लोगों के शव जमीन पर पड़े हुए थे। छत से कूदने के कारण दोनों को चोट आयी हैं दोनों का उपचार बड़नगर अस्पताल में चल रहा है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई।