तेरे कारण मैं चुनाव हार गया, सरपंच चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने जीतने वाले को घर में घुसकर पीटा

मध्य प्रदेश के जबलपुर में हार से व्यथित सरपंच प्रत्याशी ने जीतने वाले को घर में घुसकर पीटा, बम से उड़ने की दी धमकी, कहा- तेरे कारण मैं चुनाव हार गया, तू नहीं होता तो मैं सरपंच बन जाता

Updated: Jul 10, 2022, 01:43 PM IST

तेरे कारण मैं चुनाव हार गया, सरपंच चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने जीतने वाले को घर में घुसकर पीटा

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सरपंच का चुनाव हारने के बाद एक प्रत्याशी ने जीतने वाले व्यक्ति को घर में घुसकर पीटा। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर न सिर्फ उसकी पिटाई की बल्की अगली बार बम से उड़ने का धमकी भी दिया।

मामला मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नंदग्राम का है। यहां हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में 40 वर्षीय मुकेश सेन सरपंच निर्वाचित हुए हैं। चुनाव में मुकेश सेन के प्रतिद्वंदी उम्मीदवार मुकेश पटेल की हार हुई। पटेल इसी बात को लेकर भड़के हुए थे। मुकेश सेन के मुताबिक शुक्रवार रात जब वह अपने घर में बैठे तभी मुकेश पटेल अपने साथी बेड़ीलाल उर्फ पंजीलाल झारिया, वीरेंद्र सिंह ठाकुर एवं सुग्रीव पटेल के साथ घर में घुस आया। 

यह भी पढ़ें: CCTV और स्क्रीन को स्प्रे पेंट से कवर किया, फिर गैस कटर से ATM काटकर 17 लाख उड़ा ले गए चोर

सेन के मुताबिक मुकेश पटेल ने उनसे कहा कि तेरे कारण मैं चुनाव हार गया हूं, तू नहीं होता तो मैं सरपंच बनता। इसके बाद वह गालीगलौज करने लगा। विरोध करने पर मुकेश पटेल एवं उसके साथियों ने लाठी-डंडों से मुकेश सेन को पीट दिया। जब परिजन बीच-बचाव में आए तो सभी जान से मारने की धमकी देते हुए बोला की सुधर जा नहीं तो अगली बार बम से उड़ा देंगे। पुलिस ने सभी आरोपिताें के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।