CCTV और स्क्रीन को स्प्रे पेंट से कवर किया, फिर गैस कटर से ATM काटकर 17 लाख उड़ा ले गए चोर

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एटीएम तोड़कर चोरी करने का मामला, 17 लाख उड़ा ले गए चोर, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वॉड जांच में जुटी, नहीं लग पाया चोरों का सुराग

Updated: Jul 10, 2022, 10:42 AM IST

CCTV और स्क्रीन को स्प्रे पेंट से कवर किया, फिर गैस कटर से ATM काटकर 17 लाख उड़ा ले गए चोर

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में एटीएम तोड़कर चोरी का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात चोर 17 लाख रुपए उड़ा ले गए। चोरों ने इतना शातिर तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया दिया की पुलिस भी हैरान है।

मामला छतरपुर शहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना नाका चौराहे का है। यहां शनिवार को SBI के ATM को तोड़कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरों ने पहले एटीएम के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों और एटीएम की स्क्रीन को स्प्रे पेंट से कवर किया ताकि उनका चेहरा न दिख जाए।

इसके बाद चोरों ने एटीएम मशीन के कैश बॉक्स को गैस कटर से काटा उसमें रखा सारा कैश लेकर भाग गए। चोरों ने एकदम बेफिक्र होकर इस घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वहां गार्ड पहुंचा जिसने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

सूचना पाकर सिविल लाईन टीआई अरविंद दांगी, सीएसपी लोकेंद्र सिंह, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वॉड सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। हालांकि खबर लिखे जाने तक चोरों का सुराग नहीं मिला पाया है।