सिंधिया के कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री को आया नींद का झोंका, वीडियो वायरल!

कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि "माफ करो महाराज, अब हमारा नेता भी शिवराज।"

Updated: May 20, 2022, 03:37 PM IST

सिंधिया के कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री को आया नींद का झोंका, वीडियो वायरल!
Photo Courtesy: amar ujala

शिवपुरी: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के दौरान उनके समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर सोते हुए नजर आए और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शिवपुरी में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के दौरान सिंधिया मंच पर उपस्थित थे और जब संचालनकर्ता सिंधिया की तारीफों के कसीदे पढ़ रहे थे तभी मंत्री जी नींद का झोकां आ गया।
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस पर चुटकी लेते हुए लिखा कि एक कार्यक्रम में श्रीमंत की मौजूदगी में मंच पर सोते नजर आए ऊर्जा मंत्री... "माफ करो महाराज, अब हमारा नेता भी शिवराज।"

 

 

यह भी पढ़ें...मातम में बदली खुशियां, गले में ढोकला फसने से दुल्हन की हुई मौत!

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर हालिया कुछ दिनों से वायरल वीडियो को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बेटे की शादी में सिंधिया हल्के फुल्के अंदाज में मंत्री जी की नाटक नौटंकी की चर्चा करते हुए नजर आए। वही दूसरे वायरल वीडियो में कृषि मंत्री कमल पटेल फोन कर ऊर्जा मंत्री को कह रहे हैं कि बिजली कटौती बंद नही हुई तो किसान भाजपा को निपटा देगा। लगता हैं कि अघोषित बिजली कटौती ने मंत्री जी की नींद उड़ा रखी है इसलिए महाराज के मंच पर मंत्री जी सो गए।
इस कार्यक्रम में गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले लोकसभा सांसद केपी यादव ने भी शिकरत की।