इंदौर में सौ रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, लोहे की रॉड और डंडे से पीट पीटकर मार डाला

पान दुकानदार से नशे में धुत दो युवकों ने मांगे थे सौ रुपए, दुकानदार के मना करने पर बेरहमी से की पिटाई, अस्पताल पहुंचने से पहले ही दुकानदार ने तोड़ा दम

Publish: Sep 06, 2021, 09:35 AM IST

इंदौर में सौ रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, लोहे की रॉड और डंडे से पीट पीटकर मार डाला

इंदौर। मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था के बेपटरी होने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इंदौर में रविवार रात को दो आरोपियों ने महज़ सौ रुपए के लिए एक युवक की हत्या कर दी। आरोपियों ने शराब पीने के लिए पान दुकानदार से सौ रुपए मांगे लेकिन जब दुकानदार ने उन्हें पैसे देने से इंकार कर दिया, तब आरोपियों ने लोहे की रॉड और डंडे से मृतक के ऊपर हमला कर दिया। हत्या के मामले के एक आरोपी पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना इंदौर के रामचंद्र नगर में वीआईपी रोड के पास की है। आरोपी पवन और उसका चचेरा भाई पान की दुकान लगाने वाले पिंटू से रंगदारी मांग रहे थे। नशे में धुत आरोपियों ने पिंटू से सौ रुपए मांगे थे। लेकिन पिंटू ने आरोपियों को पैसे देने से साफ तौर पर इनकार कर दिया। पिंटू का मना करना बदमाशों को नागवार गुजरा। इसके बाद आरोपियों ने पिंटू को दुकान से बाहर निकाला और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने दुकान में भी तोड़फोड़ की। 

आरोपी पिंटू पर लोहे की रॉड और डंडे से वार करते रहे। पिंटू आरोपियों के हमले में बुरी तरह से चोटिल हो गया। पिंटू की पिटाई होते देख उसे बचाने आए एक अन्य युवक को भी आरोपियों ने नहीं बख्शा। आरोपियों ने उस पर भी हमला किया और वहां से चलते बने। पिंटू और एक अन्य युवक को मौके पर पहुंची पुलिस ने गीतांजलि अस्पताल पहुंचाया। लेकिन पिंटू तब तक दम तोड़ चुका था। वहीं एक अन्य युवक का इलाज चल रहा है। 

पुलिस को मामले की छानबीन के दौरान पता चला कि दोनों आरोपियों ने राह चल रहे वाहन चालकों को भी अपने निशाने पर लिया था। सड़कों पर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस वारदात से ठीक एक दिन पहले शनिवार को भी मृतक को पीटा था।

शनिवार को बदमाशों ने पिंटू की दुकान से सिगरेट खरीदी थी। पिंटू ने बदमाशों से जब सिगरेट के 80 रुपए देने के लिए कहा, तब बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी थी। इस घटना की जानकारी मृतक पिंटू की दुकान के पास ही चप्पल की दुकान लगाने वाले विजय ने दी है। उसके मुताबिक दोनों आरोपियों ने उसके दुकान पर खड़े कुछ लोगों से भी मारपीट की थी। मरीमाता चौराहे से ही दोनों बदमाश लोगों से मारपीट करते हुए आ रहे थे। पुलिस ने पवन नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके चचेरे भाई की तलाश जारी है। दोनों ही आरोपी रुकमणी नगर में रहते हैं।