शादी के 15 दिन बाद पति की मौत, पत्नी ने मॉल में की जान देने की कोशिश

Indore: हादसे में हुआ उसके पति का निधन, दु:खी नवविवाहिता ने की आत्महत्या की कोशिश, C-21 मॉल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

Updated: Sep 11, 2020 04:25 PM IST

शादी के 15 दिन बाद पति की मौत, पत्नी ने मॉल में की जान देने की कोशिश

इंदौर। पति की मौत से दुखी एक नवविवाहिता ने शुक्रवार दोपहर C-21 मॉल के थर्ड फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। बताया जा रहा है कि महिला के पति की दो दिन पहले ही हादसे में मौत हुई है। महिला के पास से एक नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही अपने अंतिम संस्कार की इच्छा जताई थी।

मॉल में महिला को छलांग लगाता देख एक कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़ा था। वह कुछ कर पाता उससे पहले ही महिला कूद गई। तीसरी मंजिल से गिरने से महिला के सिर और पैर में गंभीर चोट आई हैं। इस घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई।

15 दिन पहले ही हुई थी शादी, 2 दिन पहले पति की मौत

इस हादसे के बाद C-21 मॉल के कर्मचारियों ने महिला को निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया। विजय नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला की शादी 15 दिन पहले ही उज्जैन में हुई थी। दो दिन पहले ही एक हादसे में उसके पति का निधन हो गया जिससे दुखी होकर महिला ने मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की है।

पिता बेटी को फरिदाबाद ले जाने के लिए लाए थे इंदौर

पुलिस को नवविवाहिता के पर्स से उसके पिता का नंबर मिला था। फोन पर उन्हें पूरा घटनाक्रम बताकर अस्पताल में बुलाया गया। पिता ने बताया कि बेटी के साथ हुए हादसे के बाद वह बेटी को फरीदाबाद ले जा रहे थे। उज्जैन से आकर वे दोनों सुबह एयरपोर्ट पहुंचे थे। जहां बेटी ने पिता से कहा कि वह कुछ खाकर आती है। और वहां से गायब हो गई। फोन करने पर फोन भी नहीं उठा रही थी। पिता वहीं एयरपोर्ट पर उसका इंतजार कर रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें बेटी की खुदकुशी की कोशिश की खबर दी। फिलहाल उसका इलाज जारी है।