जबलपुर क्लब में बिना लाइसेंस परोसी जा रही शराब, आबकारी विभाग ने किया सील

संस्कारधानी के हाई प्रोफाइल जबलपुर क्लब में बिना लाइसेंस शराब मामले में आबकारी विभाग का छापा, आबकारी विभाग की 50 सदस्यीय टीम ने दी दबिश, शराब जब्त कर सील किया क्लब, क्लब संचालक के खिलाफ केस दर्ज

Updated: Jul 12, 2021, 12:39 PM IST

जबलपुर क्लब में बिना लाइसेंस परोसी जा रही शराब, आबकारी विभाग ने किया सील
Photo Courtesy: news 18

जबलपुर। संस्कारधानी में आबकारी विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की। रविवार देर रात आबकारी विभाग ने जबलपुर क्लब पर छापेमारी की कार्रवाई की और उसे सील कर दिया। दरअसल जबलपुर क्लब में बिना अनुमति शराब परोसी जा रही थी। आबकारी विभाग को खबर लगी थी कि गैरकानूनी तरीके से क्लब में शराब सर्व की जा रही है। जिसके बाद विभाग ने एक्शन लिया। यहां का लॉकर तोड़कर आबकारी टीम ने शराब की करीब सात बोतलें जब्त की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस क्लब के कई मेंबर्स पॉलीटिकल पार्टियों से हैं। वहीं बड़ी संख्या में इलाके के रसूखदार लोग यहां आते हैं।

आबकारी विभाग की इस कार्रवाई के दौरान क्लब के सदस्यों ने वहां कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मियों को कवरेज करने से रोका और उनसे विवाद किया। मीडियाकर्मियों से अभद्रता के बाद वहां हंगामा भी हुआ। दरअसल जबलपुर के इस हाई प्रोफाइल सिविलियन जबलपुर क्लब में शराब परोसने की परमीशन नहीं हैं। शिकायत मिलने पर यहां आबकारी विभाग के करीब 50 सदस्यीय टीम ने छापे की कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान वहां महज 7 बोतलें ही मिली। माना जा रहा है कि आबकारी विभाग के छापे की भनक लगते ही शराब को ठिकाने लगा दिया गया होगा।

जबलपुर क्लब लोगों के मनोरंजन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए बना है। लेकिन यहां नियमों को धता बताते हुए बिना परमीशन और बिना लाइसेंस के मेंबर्स को शराब पिलाई जा रही थी। छापे के बाद क्लब सील करने की कार्रवाई की गई है, वहीं आबकारी विभाग ने क्लब संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।