ज्योदिरादित्य सिंधिया की मां की अचानक बिगड़ी तबियत, फेंफड़ों में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत खराब है। सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था।

Updated: Mar 07, 2024, 05:22 PM IST

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां और पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की पत्नी माधवी राजे की तबियत खराब है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था। फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। खुद ज्योतिरादित्य ने गुना के एक कार्यक्रम में राजमाता के बीमार होने की जानकारी दी।

बता दें कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए 195 प्रत्याशियों की सूची दो मार्च को जारी की थी। इसमें सिंधिया को ग्वालियर राजपरिवार की पारंपरिक सीट गुना से उम्मीदवार बनाया गया है। नाम घोषित होने के तीन दिन बाद मंगलवार रात को गुना पहुंचे। वे तीन दिन के गुना प्रवास पर हैं। उन्होंने बुधवार को कई कार्यक्रमों में भाग लिया। ओला प्रभावित किसानों और उनके परिजनों से मुलाक़ात की। 

सिंधिया ने यहां कहा कि राजमाता पिछले कुछ दिनों से बीमार है। आप लोगों में भी तो मेरा भाई, बहन, मां-पिता हैं। मैं परिवार को परेशानी में नहीं देख सकता। ओलावृष्टि ने फसलों को बर्बाद किया है। ऐसे दुख के समय में मुझे भी आपसे मिलने आना ही था। इसी बीच उनकी मां की तबियत ज्यादा बिगड़ने की खबर आई और सिंधिया ने अपने सभी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया।

और पढ़े: मोदी जब शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे थे तब कहां था आयोग, दिग्विजय सिंह ने EC पर लगाए पक्षपात करने के आरोप

बताया जा रहा है कि लगभग 12 दिन पहले एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती कराया गया था। लंग्स इन्फेक्शन के चलते हालत में कोई सुधार न होने पर वेंटिलेटर पर लिया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के जनसंपर्क अधिकारी का कहना है कि सिंधिया बराबर अस्पताल में रहकर अपनी माताजी का इलाज करा रहे थे। चुनाव के चलते अभी उनको गुना शिवपुरी ग्वालियर के दौरे पर जाना पड़ा है, लेकिन राजमाता माधवी राजे की हालत गंभीर बनी हुई है। कुछ भी नहीं कहा जा सकता।