भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम शिवराज से मिले कमलनाथ, बिजली, पानी और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई बात

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब कुछ दिनों में मध्य प्रदेश पहुंचने वाली है। कमलनाथ ने इसी के लिए सीएम शिवराज से मुलाकात की और उनसे यात्रा के दौरान बिजली, पानी और साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था कराए जाने की मांग की।

Updated: Nov 05, 2022, 07:04 PM IST

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम शिवराज से मिले कमलनाथ, बिजली, पानी और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई बात

भोपाल। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस महीने की 20 तारीख को मध्य प्रदेश में दाखिल होने जा रही है। यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तैयारियां पूरी कर ली है। इसी बीच पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

कांग्रेस की तरफ से बताया गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा, बिजली और साफ सफाई की व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री से बात हुई। यह मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली। जानकारी के मुताबिक सीएम चौहान ने उन्हें आश्वासन दिया की तमाम व्यवस्थाएं की जाएगी। सीएम शिवराज ने प्रशासनिक व्यवस्था के लिए एक सीनियर आईएएस को जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल में PEB भर्ती परीक्षा में हंगामा, पेपर लीक की आशंका जता रहे अभ्यर्थी

सीएम चौहान से मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि हमें मुख्यमंत्री पर विश्वास है। एमपी की यात्रा में प्रशासनिक स्तर पर दिक्कत नहीं आएगी। हमें उम्मीद है कि जिस तरह दिग्विजय सिंह ने अपने शासनकाल में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तमाम व्यवस्था करवाई थी, वैसे ही राहुल गांधी की यात्रा में बीजेपी सभी व्यवस्थाएं करवाएगी। 

बता दें कि 20 नवंबर को बुरहानपुर के रास्ते भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। इस दौरान राहुल गांधी 13 दिनों तक मध्य प्रदेश में रहेंगे। 3 दिसंबर को आगर जिले से यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी। राहुल गांधी मध्य प्रदेश में करीब 400 किलोमीटर का सफर तय कर 6 जिलों और करीब 25 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे। पहले राहुल 16 दिनों तक मध्य प्रदेश में रहने वाले थे। लेकिन, अब इसे 3 दिन कम करके 13 दिन कर दिया गया है।