खंडवा: सनावद रोड पर मिर्ची से भरा ट्रक पलटा, तीन मजदूरों की मौत और चार घायल

पुलिस के मुताबिक रात करीब दो बजे दुर्घटना की जानकारी मिली थी। घटनास्थल पर जाकर देखा तो तीन लोग मिर्ची की पोटिलियों के बीच दबे हुए थे। जेसीबी मशीन से पोटिलियों को हटाकर तीनों के शव निकाले गए।

Updated: May 24, 2023, 09:25 AM IST

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा के सनावद रोड पर मिर्ची से भरे एक ट्रक के पलटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। तीनों मजदूर हरदा के सिराली से मिर्ची लेकर व्यवसायी और अपने साथी मजदूरों के साथ अपने गांव बेडियां लौट रहे थे। हादसे में चार मजदूर घायल भी हुए हैं। उन्हें मूंदी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना देर रात करीब 1:30 बजे की है। घटना के प्रत्यक्षदर्शी आयशर में सवार ग्राम जामन्या बेडिया निवासी विक्रम पुत्र राम किशन का कहना है कि वह मजदूरी करता है। सोमवार को सुबह करीब 7:30 बजे ग्राम बेडिया निवासी रामपटेल और साथी मुझे व इसी गांव के अन्य लोगों को आयशर ट्रक क्रमांक एमपी 09-जीजी-3136 में मिर्ची लोडिंग करने के लिए सिराली ले गए थे। दोपहर में सभी लोग यहां पहुंचे थे।

मिर्ची खरीदने के बाद रात में करीब 9:30 बजे मिर्ची की बड़ी-बड़ी पोटलियां आयशर में रखी थी। इसके बाद वे वापस बेडियाव के लिए निकले थे। आयशर में पीछे की तरफ जितेंद्र, ईडू, सुखराम, धनसिंह, विक्रम और पिंटू मिर्ची के पोटलियों पर बैठे थे। कैलाश नाम का ड्रायवर गाड़ी चला रहा था और राम किशन के केबिन में उसके पास बैठा हुआ था। ड्रायवर आयशर को तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक दौड़ा रहा था।

रात करीब डेढ़ से दो बजे ग्राम देवला के पास पहुंचे ही थे। वहां ट्रक सड़क किनारे बने माइल स्टोन से टकराकर पलट गया। मिर्ची की पोटलियों के नीचे 28 साल का जितेंद्र, 30 साल का ईडू और 35 साल का सुखराम दब गए थे। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में उसे और धनसिंह, पिंटू, कैलाश को चोट आई है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

मूंदी थाना प्रभारी निरीक्षक केडी तिवारी ने बताया कि रात करीब दो बजे दुर्घटना की जानकारी मिली थी। घटनास्थल पर जाकर देखा तो तीन लोग मिर्ची की बड़ी पोटिलियों के बीच दबे हुए थे। जेसीबी मशीन से पोटिलियों को हटाकर तीनों के शव निकाले गए। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।