मध्यप्रदेश: पूर्वमंत्री जयभान सिंह पवैया कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

मध्यप्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 88,614 पहुँच गई है। पॉजिटिविटी रेट घट कर 18.2% हो गया है।

Updated: May 07, 2021, 05:21 AM IST

Photo courtesy: zee news
Photo courtesy: zee news

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। इसके जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। 

 

 

जयभान सिंह पवैया ने ट्वीट कर लिखा कि "कल कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के कारण स्वंय के ग्वालियर स्थित आवास पर होम आइसोलेशन में हूँ"
उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। बता दे मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के  लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से शादी समारोह टालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अभी संकट बहुत बड़ा है, हो सके तो अभी शादी समारोह जैसे कार्यक्रम न किए जाएं। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना के मद्देनजर 15 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 88,614 पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पॉजिटिविटी रेट घट कर 18.2% हो गया है। स्वास्थ्य विभाग की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में 1,782, भोपाल में 1,584, ग्वालियर में 1020 और ग्वालियर में 870 नए संक्रमित मिले है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 6 लाख 37 हजार 404 हो गई है। जबकि स्वस्थ्य हुए मरीजों की संख्या 5 लाख 42 हजार 632 हो गई है।