इंदौर: सार्वजनिक मंच से कैलाश विजयवर्गीय का शक्ति प्रदर्शन, 48 सेकंड में लगाए 59 पुशअप्स

कैलाश विजयवर्गीय का पुशअप वीडीओ वायरल, दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को घेरा, इंदौर स्थित माहेश्वरी कॉलेज के वार्षिक समारोह में पहुंचे थे विजयवर्गीय

Updated: Dec 19, 2021, 06:41 AM IST

इंदौर। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय अपनी कलाबाजी के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। विजयवर्गीय इस बार सार्वजनिक मंच से शक्ति प्रदर्शन कर चर्चा बटोर रहे हैं। दरअसल, मंच पर पहलवानी दिखाते हुए विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पुशअप कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर स्थित माहेश्वरी कॉलेज के वार्षिक समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। यहां छात्र-छात्राओं के कहने पर वे पुशअप लगाने लगे। विजयवर्गीय ने इस दौरान 48 सेकंड में नॉन स्टॉप 59 पुशअप्स लगाए। हालांकि, वे आधा अधूरा पुशअप लगा रहे थे बावजूद सोशल मीडिया पर लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं क्योंकि उनकी उम्र करीब 65 वर्ष है। 

विपक्षी दल कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। कांग्रेस नेता ने सीएम शिवराज पर व्यंग करते हुए लिखा है कि मामू अभी मैं जवान हूं। सिंह के इस ट्वीट के कई राजनीतिक मतलब निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि सिंह कहना चाहते हैं कि सीएम शिवराज की कुर्सी को कैलाश विजयवर्गीय से आज भी खतरा है। बता दें की विजयवर्गीय को शिवराज खेमे से बाहर का नेता माना जाता है और वे कई मौकों पर सरकार की आलोचना भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कचरे का फोटो भेजो और पैसे कमाओ, स्वच्छता के लिए ग्वालियर नगर निगम की अनोखी योजना

धर्मनिरपेक्ष लोगों को बताया जानवर

कैलाश विजयवर्गीय इस कार्यक्रम में विवादित बयान देने से भी खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने कहा, 'कोई भी इंसान धर्मनिरपेक्ष नहीं होता और जो धर्मनिरपेक्ष है वह जानवर है। दुर्भाग्य है कि कई धर्मनिरपेक्ष लोग आज राजनीति के शीर्ष पर हैं।' उन्होंने आगे कहा की जहाज में नशा करने वाले से सहानभूति नहीं होना चाहिए। भाजपा नेता ने यहां भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि आज का समय है कि बहनों से छेड़छाड़ करने वाले के हाथ पैर तोड़े जाते हैं न कि चुप रहा जाता है।