MP की सियासत में बरनॉल की एंट्री, सलूजा ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को गिफ्ट किया दो ट्यूब बरनॉल

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा में नरोत्तम मिश्रा के लिए आर्डर किया दो ट्यूब, बोले- सीएम शिवराज से होती है उन्हें जलन, बरनॉल से मिलेगी राहत

Updated: Jul 10, 2021, 06:33 PM IST

MP की सियासत में बरनॉल की एंट्री, सलूजा ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को गिफ्ट किया दो ट्यूब बरनॉल
Photo Courtesy : Fresspress Journal

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में अब बरनॉल की एंट्री हो गई है। कांग्रेस की ओर से बीजेपी नेता व प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को दो ट्यूब बरनॉल भेजा गया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि गृहमंत्री मिश्रा को सीएम शिवराज से जलन होती है। जलन से उन्हें राहत दिलाने के लिए हमने बरनॉल आर्डर किया है।

नरेंद्र सलूजा ने ई-कॉमर्स वेबसाइट से मिश्रा के भोपाल स्थित सरकारी आवास B-6 चार इमली के पते पर दो ट्यूब बरनॉल भेजा है। वेबसाइट के मुताबिक अगले 19 जुलाई तक मिश्रा के घर यह आर्डर डिलीवर हो जाएगा। सलूजा ने बरनॉल भेजने को लेकर कहा है कि, 'नरोत्तम मिश्रा को बरनॉल की सख्त आवश्यकता थी, इसलिए हम उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं।' 

सलूजा ने कहा, 'नरोत्तम मिश्रा मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन शिवराज उन्हें नहीं बनने दे रहे। कुर्सी के चक्कर में उन्हें अब सीएम शिवराज से जलन होने लगी है। मंत्रिमंडल की बैठक में भी जलन के मारे वे सीएम से बहस कर रहे थे। उन्हें इंदौर का प्रभारी बनाने के बाद भी शिवराज उनसे पहले इंदौर जाकर दुकान लूट लिए। इसलिए हमने दो ट्यूब बरनॉल भेजा है ताकि जलन से उन्हें राहत मिल सके।

यह भी पढ़ें: UP में भाजपाइयों की गुंडागर्दी जारी, इटावा एसपी को मारा थप्पड़, बम लेकर घूम रहे जिलाध्यक्ष

नरेंद्र सलूजा ने आगे कहा है कि दो ट्यूब तो सिर्फ सैंपल के लिए हमने भेजा है। इससे उपयुक्त राहत मिलने लगेगी तो हम उनके लिए दो कार्टून बरनॉल आर्डर करेंगे। दरअसल, इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने से कांग्रेस जल रही है। इसलिए हम कांग्रेस को बरनॉल भेजेंगे। हालांकि, अब उनसे पहले कांग्रेस ने ही उल्टा बरनॉल भेज दिया।