Imarti Devi: मंत्री इमरती देवी का डर, कहा हार जाने के बाद भी रहूंगी मंत्री, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

MP By Poll 2020: इमरती देवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस ने कहा, उपचुनाव से पहले इमरती देवी और सिंधिया समर्थक तमाम नेताओं का डर आया सामने

Updated: Oct-03, 2020, 06:14 AM IST

Imarti Devi: मंत्री इमरती देवी का डर, कहा हार जाने के बाद भी रहूंगी मंत्री, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्वालियर। इस समय सोशल मीडिया पर कांग्रेस की बागी नेता इमरती देवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कहती नज़र आ रही हैं कि अगर वो आगामी चुनाव में हार भी जाती हैं तब भी वो मंत्री बनीं रहेंगी। दरअसल प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इनमें सिंधिया की विश्वस्त समर्थकों में से एक माने जाने वालीं इमरती देवी की साख भी दांव पर है। 

प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना है कि अगर किन्हीं कारणों की वजह से वो डबरा विधानसभा सीट से चुनाव हार जाती हैं, तब भी वो मंत्री बनीं रहेंगी। इमरती देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस का कहना है कि उपचुनाव से पहले इमरती देवी और सिंधिया समर्थक तमाम नेताओं का डर सामने आ गया है। उन्हें यह अंदेशा लग चुका है कि जनता आगामी चुनाव में बिकाऊ विधायकों को सबक सिखाने का इरादा कर चुकी है। 

और पढ़ें: Imarti Devi: हम जो कहेंगे, कलेक्टर हमें वो सीट जिताकर देगा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब इमरती देवी की तरफ से ऐसा कोई बयान सामने आया हो। इमरती देवी कह चुकी हैं कि सिंधिया और शिवराज उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। अगर जनता उन्हें वोट दे कर जिता दे तो वो प्रदेश की उपमुख्यमंत्री पद की प्रबल दावेदार बन जाएंगी। इससे पहले इमरती देवी ने कहा था कि सरकार और सत्ता की इतनी हैसियत होती है कि वो जो चाहे कलेक्टर से कहकर किसी सीट को जीत सकती है।