CM Shivraj Chauhan : ग्वालियर की तरफ शिफ्ट होता सत्ता का रुख

MP Bypoll : ग्वालियर रीज़न में सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी कोई मौक़ा चूकना नहीं चाहती। नरेन्द्र सिंह तोमर के भाई अजय प्रताप सिंह तोमर को श्रद्धांजलि देने के साथ ग्वालियर में बीजेपी के अंतरकलह को साधने की भी कोशिश

Publish: Jul-21, 2020, 02:28 AM IST

CM Shivraj Chauhan : ग्वालियर की तरफ शिफ्ट होता सत्ता का रुख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को ग्वालियर पहुंचे। वहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के भाई अजय प्रताप सिंह तोमर (मुन्नू भैया) के निधन पर शोक जताया और परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने मुन्नू भैया के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

केद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के छोटे भाई अजय सिंह तोमर का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। अजय लंबे समय से गले और फेफड़े के कैंसर से पीड़ित थे। 

सितंबर महीने के अंत तक प्रदेश में उप चुनाव होने वाले हैं। और सत्ता का सबसे ज्यादा दांव ग्वालियर संभाग में ही है। ऐसे में बीजेपी जीत के लिे कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। ग्वालियर में बीजेपी के कई नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने और अपनी उपेक्षा से परेशान हैं। बीजेपी इन मौकों के ज़रिे उन्हें भी साधने की कोशिश में रहेगी।