PM मोदी से मिले CM शिवराज, महाकाल कॉरिडोर के लोकार्पण का दिया न्योता, खरगोन दंगे पर भी हुई चर्चा

प्रधानमंत्री निवास पर नरेंद्र मोदी से मिले शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के विकास के विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा, प्रदेश की आर्थिक स्थिति से प्रधानमंत्री को कराया अवगत

Updated: Apr 23, 2022, 01:18 PM IST

PM मोदी से मिले CM शिवराज, महाकाल कॉरिडोर के लोकार्पण का दिया न्योता, खरगोन दंगे पर भी हुई चर्चा

नई दिल्ली/भोपाल। गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे के अगले ही दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी से मिलने पहुंचे। सीएम चौहान ने इस दौरान प्रधानमंत्री से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही महाकाल कॉरिडोर के लोकार्पण का न्योता भी दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम चौहान करीब साढ़े ग्यारह बजे प्रधानमंत्री आवास पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि करीब एक घण्टे की इस मुलाकात के दौरान  प्राकृतिक खेती में प्रदेश की प्रगति पर चर्चा और गेंहू निर्यात की उपलब्धि के बारे में जानकारी दी। साथ ही प्रदेश में मनाए जा रहे गौरव दिवस की जानकारी और इससे सामाजिक जुड़ाव, विकास के कार्यक्रमों और हो रहे नवाचार और उपलब्धियों को बताया।

जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज ने खरगोन में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर, नक्सल समस्या, स्लीपर सेल के आतंकियों की गिरफ्तारी से जुड़ी जानकारी पीएम मोदी को दी। प्रदेश में मनाए जा रहे गौरव दिवस की जानकारी और इससे सामाजिक जुड़ाव सहित प्रदेश के विकास के अन्य विषयों पर चर्चा किया। साथ ही केन बेतवा परियोजना की प्रगति पर चर्चा हुई। प्रदेश की आर्थिक स्थिति और उसके प्रबंधन से जुड़े विषय सहित केंद्र सरकार से जुड़ी योजनाओं और प्रोजेक्ट वर्क को लेकर फीडबैक भी दिया।