MP में लगातार दूसरे दिन कोरोना के मामले 100 पार, इंदौर में एक दिन में मिले 80 मरीज

शुक्रवार को भी मध्य प्रदेश में कोरोना के 100 से अधिक मरीज़ मिले थे, शनिवार को भोपाल में कोरोना के 42 मरीज मिले हैं

Updated: Jan 02, 2022, 04:28 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। लगातार दूसरे दिन प्रदेश में कोरोना के 100 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 168 मामले दर्ज किए गए हैं। अकेले इंदौर में शनिवार को कोरोना के 80 मरीज मिले हैं। जबकि ग्वालियर में 6 और उज्जैन खंडवा में एक एक मरीज मिले हैं।

राजधानी भोपाल में भी कोरोना के लंबी छलांग लगाई है। भोपाल में शनिवार को कोरोना के 59 मरीज मिले। इससे पहले शुक्रवार को कोरोना के 27 मिले थे। जबकि शुक्रवार को भोपाल में कोरोना के 16 मामले सामने आए थे। भोपाल में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 106 हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल में विदेशों से आने वाले 18 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। लेकिन अब तक एक भी मरीज की जीनोम सिक्वेंसिंग रिपोर्ट नहीं आई है। जिस वजह से राजधानी में कोरोना संक्रमण के फैलाव की आशंका और भी बढ़ गई है। प्रदेश भर में अब तक दस मरीजों में ओमिक्रोन संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

मध्य प्रदेश में 6 महीने बाद एक दिन में सौ से अधिक मामले सामने आए हैं। इससे पहले 16 जून को प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण के 110 मामले सामने आए थे।