MP में एक दिन में मिले कोरोना के 7 हजार से ज्यादा मरीज, इंदौर और जबलपुर में हुई मौत

इंदौर में कोरोना के 2106 मामले हुए दर्ज, इंदौर, ग्वालियर और रीवा में एक-एक मरीज की मौत भी हुई

Updated: Jan 18, 2022, 05:19 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण में लगातार वृद्धि हो रही है। सोमवार को प्रदेश में 7 हजार से ज्यादा मामले मिले। बीते दिन कोरोना के कुल 7,154 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। प्रदेश में एक्टिव संख्या भी 40 हजार के आंकड़े के करीब पहुंच गई। इस समय प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 39, 450 है।

इंदौर और भोपाल लगातार कोरोना के हॉटस्पॉट बने हुए हैं। सोमवार को इंदौर में 2100 से अधिक कोरोना के मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। बीते दिन इंदौर में कोरोना के कुल 2106 मामलों की पुष्टि हुई। एक व्यक्ति ने दम भी तोड़ दिया। जबलपुर में भी एक एक व्यक्ति की कोरोना के कारण जान चली गई। 

राजधानी भोपाल में भी कोरोना के कारण हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। सोमवार को भोपाल में कुल 1339 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। जबलपुर में भी कोरोना के 453 मामले दर्ज किए गए। सागर में 307 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। 

ग्वालियर में 524 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सिंधिया फोर्ट स्कूल में लगातार तीसरे दिन कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित मिलने पर हड़कंप मच गया। इससे पहले रविवार को 49 कर्मचारियों जबकि शनिवार को ग्यारह कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।