MP: शादी से मना करने पर सनकी प्रेमी ने ब्लेड से प्रेमिका का गला रेता, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सीधी में एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेत दिया। जिससे प्रेमिका बुरी तरह घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Updated: Feb 08, 2023, 01:27 PM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सनकी प्रेमी ने शादी से इंकार करने पर प्रेमिका का गला रेत दिया। इस हमले से प्रेमिका बुरी तरह घायल हो गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, घटना सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुखरोर गांव की है। यहां दीपू रावत नामक आरोपी का पीड़िता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम जब युवती अपने घर में कपड़े धुल रही थी। इसी दौरान दीपू उसके घर पहुंचा और युवती से शादी को लेकर बहस करने लगा। जब युवती ने अपने माता-पिता का हवाला देकर शादी करने से इनकार कर दिया तो युवक ने युवती पर ब्लेड से हमला कर वहां से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार गले में ब्लेड लगते ही युवती जमीन पर गिर गई। युवती के गर्दन से काफ़ी खून बह गया था। चीख सुनकर पहुंचे और उसे स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में रीवा स्थित संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल युवती की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी दीपू रावत ने को तत्काल गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ़ धारा  307 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।