Corona In MP: पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत कोरोना पॉज़िटिव

Corona in MP: कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री रहे तरुण भनोत का सोशल मीडिया पर मैसेज, मेरी टीम विधानसभा क्षेत्र में जन सेवा के लिए सक्रिय

Updated: Sep 06, 2020 08:08 PM IST

Corona In MP: पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत कोरोना पॉज़िटिव
Photo Courtesy : Facebook

भोपाल/जबलपुर। प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कमल नाथ सरकार में वित्त मंत्री रहे तरुण भनोत भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी पुष्टि खुद तरुण भनोत ने अपने फेसबुक पेज पर की है। 

तरुण भनोत ने तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार को अपनी कोरोना जांच कराई थी। जिसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आ गई है। भनोत ने इसकी सूचना अपने फेसबुक पेज पर देकर, अपने संपर्क में आए सभी लोगों को अपना ध्यान रखने और ज़रूरत पड़ने पर जांच कराने की सलाह दी है। 

भनोत ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि 'मुझे पूरा विश्वास कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। पुनः स्वस्थ होने तक मैं आपके बीच नहीं आ पाऊंगा, लेकिन आपकी समस्याओं और शिकायतों के लिए मेरा नम्बर चालू है। साथ ही मेरी टीम भी विधानसभा क्षेत्र में आपकी सेवा के लिए सक्रिय है।' 

जबलपुर से विधायक तरुण भनोत की गिनती मध्यप्रदेश कांग्रेस में अग्रणी नेताओं में होती है। वे कमल नाथ सरकार में वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभाल चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में वे जबलपुर पश्चिम से दोबारा चुनकर सदन के सदस्य बने हैं।

बता दें कि भनोत से पहले प्रदेश के कई राजनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, तुलसीराम सिलावट, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा सहित कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।