MP: पत्रकारिता छोड़ दो वरना जान से मार देंगे, सीधी में भाजपा नेता ने दी पत्रकारों को धमकी

मध्य प्रदेश के सीधी जिले के पत्रकारों ने चुनाव कवरेज हेतु पुलिस से मांगी सुरक्षा, भाजपा नेताओं पर लगाए जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Updated: Oct 18, 2023, 02:14 PM IST

पत्रकार कनिष्क तिवारी
पत्रकार कनिष्क तिवारी

सीधी। पेशाबकांड को लेकर सुर्खियों में आए मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बार फिर भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली है। जिले के पत्रकारों ने भाजपा नेताओं पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। यहां दो अखबारों के संपादकों ने चुनावी कवरेज हेतु पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

अनटोल्ड संदेश सप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक कनिष्क तिवारी एवं नैतिक क्रांति सप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक शिवेन्द्र तिवारी ने इस संबंध में सीधी एसपी को शिकायती पत्र सौंपा है। इसमें उन्होंने बताया है कि विधानसभा चुनाव के कवरेज हेतु भ्रमण के दौरान लगातार उनका पीछा किया जा रहा है एवं कुछ गुंडों के द्वारा हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष अंबुज सिंह चौहान पर भी गाली गलौज करने व धमकाने के आरोप लगाए हैं।

कनिष्क तिवारी ने हम समवेत से बातचीत के दौरान बताया कि पेशाबकांड की खबर को उन्होंने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद से मौजूदा भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के गुर्गे उनके पीछे पड़े हुए हैं। पहले भी अन्य खबरों को लेकर वे धमका चुके थे, लेकिन पेशाबकांड के बाद यह ज्यादा हो गया है। वर्तमान में स्थिति ये है कि हम पत्रकारों को कहीं जाने से पहले सोचना पड़ता है। विधायक केदारनाथ शुक्ला के साथ आरोपी अंबुज सिंह 

कनिष्क तिवारी ने कहा कि सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के निर्देश पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अंबुज सिंह और उसके गुर्गे हमारे पीछे पड़े हुए हैं। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि पत्रकारिता करना छोड़ दो वरना जान से मार देंगे। राजनीतिक रसूख के कारण पुलिस भी उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करती है। तिवारी ने मांग करते हुए कहा कि जिला प्रशासन मुझे और शिवेंद्र तिवारी को उपयुक्त सुरक्षा मुहैया कराए ताकि वे निर्भीक होकर स्वतंत्र रूप से पत्रकारिता कर सकें।