जबलपुर के दो सब इंस्पेक्टर्स के साथ नोएडा में मारपीट, एक की सर्विस रिवॉल्वर भी छीनी

54 हजार की ठगी के मामले की जांच के लिए गए थे दोनों एसआई, नोएडा सेक्टर 18 में हुई मारपीट, एक की सर्विस रिवॉल्वर लेकर भागे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार

Updated: Dec 19, 2020, 10:25 PM IST

जबलपुर के दो सब इंस्पेक्टर्स के साथ नोएडा में मारपीट, एक की सर्विस रिवॉल्वर भी छीनी
Photo Courtesy: Bhaskar

जबलपुर। मध्य प्रदेश स्टेट साइबर सेल के दो पुलिस इंस्पेक्टर्स के साथ यूपी के नोएडा में मारपीट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने एक एसआई की सर्विस रिवॉल्वर लूट ली और भाग खड़े हुए। जबलपुर के दोनों इंस्पेक्टर मैट्रीमोनियल साइट बनाकर 54 हजार की ठगी के केस की जांच के सिलसिले में नोएडा गए थे। उन्हें वहां आरोपियों को गिरफ्तार भी करना था, लेकिन खुद ही बदमाशों के शिकार बन गए।

और पढ़ें: यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बनते ही एक्शन में विक्रांत भूरिया, कृषि कानूनों के खिलाफ फूंका बिगुल

दोनों एसआई के साथ नोएडा के सेक्टर 18 में बदमाशों ने पहले तो मारपीट की और फिर एक की सर्विस रिवाल्वर छीन ली। उन्होंने एक सब इंस्पेक्टर को अगवा करने की कोशिश भी की। जबलपुर के एसआई की शिकायत पर नोएडा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए सीसीटीवी फुटेज और गाड़ी के नंबर के आधार पर एक बदमाश को धर दबोचा है। फिलहाल सर्विस रिवॉल्वर की तलाश करने में पुलिस जुटी है।

और पढ़ें: पिता शराब पीकर घर आता था, तो नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी से करवा दी मां बाप की हत्या

जबलपुर स्टेट साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर पंकज साहू और राशिद खान ठगी के मामले की जांच करने पहुंचे थे। दोनों नोएडा, साउथ दिल्ली और गुड़गांव के खातों में हुए ट्रांजैक्शन की पड़ताल करने एक प्राइवेट बैंक पहुंचे तभी दोनों के साथ मारपीट और लूट की वारदात हो गई।