MPCA ने टिकट ब्लैक कर करोड़ों रुपए लूटा, कांग्रेस बोली- हम इस भ्रष्टाचार का खुलासा करेंगे, जारी किया नंबर

MPCA द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की जानकारी देने के लिए कांग्रेस ने एक "मोबाइल नंबर" जारी किया है। कांग्रेस ने कहा कि लोग इसपर MPCA की शिकायत भेज सकते हैं।

Updated: Oct 12, 2022, 02:05 PM IST

MPCA ने टिकट ब्लैक कर करोड़ों रुपए लूटा, कांग्रेस बोली- हम इस भ्रष्टाचार का खुलासा करेंगे, जारी किया नंबर

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पिछले हफ्ते हुए क्रिकेट मैच के बाद से एमपीसीए सुर्खियों में है। MPCA यानी मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पर T 20 मैच में बड़े स्तर पर घोटालेबाजी का आरोप लग रहे हैं। विपक्षी दल कांग्रेस ने क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कांग्रेस ने एक मोबाइल नंबर जारी किया गया था। कांग्रेस ने अपील की है कि जिस किसी के पास एमपीसीए के भ्रष्टाचार और घोटालों की डिटेल हो या क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ हो रहे अन्याय की जानकारी हो वे शेयर करें। वे इस भ्रष्टाचार का खुलासा करेंगे। इसे लेकर उन्होंने 13 अक्टूबर की तारीख भी घोषित की।

दरअसल, ये मोबाइल नंबर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने जारी किया है। उन्होंने आश्वासन दिलाया है कि डिटेल देने वालों का नाम और अन्य डिटेल गोपनीय रखी जाएगी। यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि एमपीसीए के सफेदपोश भ्रष्टाचारियों को एक-एक करके बे-नकाब किया जाएगा।

प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने 9098000009 ये मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस नंबर के साथ ही उन्होंने पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें होलकर स्टेडियम का फोटो लगाया गया है।इसमें लिखा गया है कि MPCA में भ्रष्टाचार एवं घोटाले की जानकारी एवं क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ हुए अन्याय की जानकारी इस नंबर पर प्रदान करें। साथ ही लिखा है भ्रष्टाचार की मिसाल MPCA। आपका नाम गोपनीय रहेगा क्रिकेट खिलाड़ियों के हित में भ्रष्टाचार की जानकारी दें।'