ग्वालियर में पीएम का कार्यक्रम विफल रहने पर बिफरे ऊर्जा मंत्री, एलईडी भी ख़राब हॉल भी रहा ख़ाली

ग्वालियर रेलवे स्टेशन का कायाकल्प करने से जुड़े कार्य का पीएम ने शुभारंभ किया लेकिन इस दौरान चार में से दो एलईडी खराब रही, वहीं इस कार्यक्रम में शामिल करने के लिए लोगों की पर्याप्त भीड़ को भी नहीं बुलाया गया

Publish: Apr 24, 2023, 07:22 PM IST

रीवा। विंध्य क्षेत्र में खिसकती अपनी ज़मीन से घबराई बीजेपी ने रीवा में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम तो शिफ्ट कर दिया लेकिन ग्वालियर में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम तकनीक से लेकर व्यवस्था तक के मामले में विफल हो गया। कार्यक्रम के विफल रहने पर ख़ुद शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अधिकारियों पर बिफर उठे और कार्रवाई करने की चेतवानी भी दे डाली। 

रीवा में प्रधानमंत्री मोदी पंचायती राज सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। लेकिन मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेश में विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया। रीवा में तीन ट्रेनों को वर्चुअली हरी झंडी दिखाना के साथ साथ प्रधानमंत्री को ग्वालियर के स्टेशन के रिनोवेशन के कार्य का वर्चुअली शिलान्यास करना था। 

लेकिन ग्वालियर में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के मौजूद रहने के बावजूद लोगों की पर्याप्त भीड़ लाने की व्यवस्था नहीं की गई। जिसके बाद पूरा हॉल ही खाली नज़र आने लगा। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के लिए चार एलईडी लगाई गई थीं लेकिन दो एलईडी खराब निकल गईं। 

तमाम कोशिशों के बावजूद एलईडी को ठीक नहीं किया जा सका जिससे कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों को भारी अव्यवस्था का सामना करना पड़ा। ग्वालियर में बीजेपी स्टेशन के कायाकल्प करने को बड़ा मुद्दा बनाने के प्रयास में जुटी है लेकिन इससे पहले ही बीजेपी को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा है।