आगर में कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोका तो खंडवा में विधायक के सामने नारेबाजी, MP में विकास यात्रा का विरोध जारी

आगर मालवा में ग्रामीणों ने विकास यात्रा को कार्यक्रम स्थल से पहले ही रोक लिया, वहीं खंडवा में विधायक जबरस्त विरोध हुआ

Publish: Feb 14, 2023, 01:33 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार को आगर मालवा और खंडवा में बीजेपी की विकास यात्रा का जबरदस्त विरोध हुआ। आगर मालवा में एक तरफ जनता ने विकास यात्रा को कार्यक्रम स्थल तक ही पहुंचने नहीं दिया। तो वहीं खंडवा में बीजेपी विधायक के सामने ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। 

सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो वायरल हो रहे हैं। आगर मालवा जिले की बडौद तहसील के सुदवास गांव में ग्रामीणों ने काफिले को रोक लिया। ग्रामीणों ने काफिले का घेराव कर विकास नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए। 

वहीं खंडवा के गरणगांव में जब पंधाना के बीजेपी विधायक राम दांगोडे विकास यात्रा लेकर पहुंचे तब जनता का धैर्य जवाब दे गया और ग्रामीणों ने विधायक के चारों ओर गोलाबंदी कर बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

मध्य प्रदेश में विकास यात्रा का जगह जगह विरोध देखा जा रहा है। लोग बीजेपी के नेता व विधायकों की जमकर खबर ले रहे हैं। इतने बड़े स्तर पर हो रहे विरोध को देखकर बीजेपी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी चिंतित हो गया है। बीजेपी आलाकमान ने इस मामले में शिवराज सरकार और बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व से जवाब तलब किया है।