रेप के आरोपी के साथ पीड़िता को भी पीटा, अपने ही रिश्तेदारों ने निकाला पूरे गांव में जुलूस

पीड़िता के रिश्तेदारों ने दोनों को रस्सी में बांध दिया, इसके बाद इन लोगों ने उनका पूरे गांव में जुलूस निकाला

Updated: Mar 30, 2021, 03:02 AM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में रेप पीड़िता के साथ उसके ही रिश्तेदारों ने मारपीट की। नाबालिग पीड़िता के रिश्तेदारों ने रेप के आरोपी और उसे रस्सी से बांध दिया। इसके बाद रिश्तेदारों ने पूरे गांव में दोनों का जुलूस निकाला। जुलूस निकाले जाने के दौरान ग्रामीण भारत माता की जय के जुलूस निकाल रहे थे। 

दरअसल शनिवार रात पीड़िता के परिवार ने आरोपी लड़के को पकड़ा था। लेकिन पीड़िता के परिजनों ने खुद अपने ही परिवार की लड़की को नहीं बख्शा। पीड़िता के रिश्तेदारों ने दोनों को रस्सी से बांधा और गांव के लोगों के साथ मिलकर दोनों का जुलूस निकाला। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है।

16 वर्षीय बच्ची का जुलूस निकाले जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी विजय भगवानी और एएसपी बिट्टू सहगल पुलिस की टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस ने बलात्कार के आरोपी युवक और पीड़िता के रिश्तेदारों सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो FIR दर्ज किए हैं। रेप के आरोपी 21 वर्षीय युवक पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं पीड़िता के परिजनों के विरुद्ध 294,323,342 और 355 की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।