ग्वालियर में एसडीएम की दबंगई, युवक के साथ की मारपीट, बीच बचाव में आई बुजुर्ग मां को भी धकेला

ग्वालियर में सरकारी पंप पर कब्जा छुड़ाने गए थे SDM और PHE के अधिकारी, युवक के साथ की मारपीट, उल्टे पीड़ित के खिलाफ FIR दर्ज

Updated: Jun 06, 2023, 10:03 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में प्रशासनिक अधिकारियों के दबंगई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भीतरवार एसडीएम ने एक युवक की पिटाई कर दी। हद तो तब हुआ जब बीच बचाव में युवक की बुजुर्ग मां पहुंची। इस दौरान अधिकारियों ने भी उन्हें भी धक्के देकर गिरा दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भितरवार एसडीएम अश्वनी रावत शिकायत मिलने पर सरकारी हैंडपंप पर कब्जे को हटाने आए हुए थे। इस दौरान एसडीएम का एक युवक और उसके परिवार वालों विवाद हो गया। एसडीएम अपना आपा खोते हुए बहस कर रहे युवक को थप्पड़ जड़ने लगे। बेटे को पिटता देख युवक की मां हसिया उठाते हुए दौड़ पड़ी। हालांकि, अधिकारियों ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की करते हुए उन्हें गिरा दिया।

घटना पनिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत घिरौली गांव का है। एसडीएम अश्वनी रावत घिरौली गांव में जल-नल योजना के तहत चल रहे काम का निरीक्षण करने शनिवार को पीएचई विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ गए हुए थे। इसी दौरान गांव वालों ने गांव के ही युवक नरेश यादव और उसके परिवार द्वारा शासकीय हैंडपंप पर कब्जा करने की शिकायत की थी। इसके बाद एसडीएम ने कथित अतिक्रमण को हटाने के दौरान युवक के साथ मारपीट की।

इतना ही नहीं पुलिस ने पीएचई अधिकारियों की शिकायत पर उल्टे पीड़ित युवक और उसकी बुजुर्ग मां के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।