सेल्फी ने किया मौत को क्लिक, भेड़ाघाट में शिक्षक सहित तीन लोग नर्मदा में बहे

 कटनी जिले के विजयराघवगढ़ के रहने वाले शिक्षक और 7 छात्र छात्राएं पर्यटन स्थल भेड़ाघाट घूमने गए थे। सेल्फी लेते वक्त एक छात्रा ने संतुलन खो दिया, वह नर्मदा नदी में बह गई है। छात्रा को बचाने के प्रयास में शिक्षक और एक अन्य छात्र भी नर्मदा नदी में बह गया।

Updated: Jun 16, 2022, 11:04 AM IST

सेल्फी ने किया मौत को क्लिक, भेड़ाघाट में शिक्षक सहित तीन लोग नर्मदा में बहे
Courtesy : Twitter

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के पर्यटन स्थल भेड़ाघाट पर तीन लोगों के नर्मदा नदी में बहने से मौत हो गई। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ के रहने वाले शिक्षक और 7 छात्र छात्राएं पर्यटन स्थल भेड़ाघाट घूमने गए थे। सेल्फी लेते वक्त एक छात्रा ने संतुलन खो दिया, वह नर्मदा नदी में बह गई है। छात्रा को बचाने के प्रयास में शिक्षक और एक अन्य छात्र भी नर्मदा नदी में बह गया। छात्रा का शव भेड़ाघाट की चट्टानों में फसा हुआ मिला, वहीं गोताखोरों का एक दल शिक्षक और छात्र की तलाश में जुटा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि घटना दोपहर करीब एक बजे की है। विजयराघवगढ़, कांटी निवासी लगभग आठ छात्र यहां न्यू भेड़ाघाट के घूमने आए थे। लड़की खुशबू सिंह खंगार चट्टान से फिसल कर पानी में गिर गई। लड़की को बचाने के लिए दो और लोग पानी में कूद गए लेकिन वे भी वापस नहीं आए। बघेल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें: MP, CG सहित देश के कई राज्यों में गहराता तेल संकट, MP में तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की सप्लाई 30% घटाई

विजयराघवगढ़ से ये सभी छात्र छात्राएं जबलपुर के पैरामेडिकल कॉलेज सीजीएस में प्रवेश लेने पहुंचे थे। तभी सब ने तय किया कि पर्यटन स्थल भेड़ाघाट घूमने चलते हैं। वहां पहुंचकर कुछ छात्र इंस्टाग्राम रील बनाने लगे। तभी सेल्फी लेते वक्त ये हादसा हो गया। मृतकों में खुशबू खंगार, शिक्षक राकेश कुमार और छात्र राम साहू शामिल हैं। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही थी। बहरहाल, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह घटना सेल्फी लेने के दौरान हुई।