श्योपुर: नदी के तेज बहाव में फंसे चार बाइक सवार, ग्रामीणों ने जान पर खेलकर बचाई जान

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में उफान पर चंदेली नदी, दो बाइक पर सवार 4 लोग पुलिया पार कर रहे थे, चारों लोग करीब 500 मीटर दूर तक नदी में बहते हुए चले गए

Updated: Aug 08, 2022, 06:20 PM IST

श्योपुर: नदी के तेज बहाव में फंसे चार बाइक सवार, ग्रामीणों ने जान पर खेलकर बचाई जान

श्योपुर। मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में एक बार फिर बारिश का दौरा शुरू हो गया है। बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं। श्योपुर जिले के विजयपुर इलाके की चंदेली नदी भी उफान पर है और स्थिति ये है कि नदी का पानी पुलिया के ऊपर तक बह रहा है। विजयपुर में पुलिया पार करते वक्त चार लोगों के बहने की जानकारी सामने आई है।

बताया जा रहा है कि नदी पर बने पुल पर पानी होते हुए भी दो बाइक पर सवार होकर चार लोग बड़ी लापरवाही से पार होने की कोशिश कर रहे थे। तभी उनकी बाइक नदी के पानी के तेज बहाव में बहने लगी। बाइक के साथ उसमें सवार 4 लोग भी पानी के तेज बहाव में बहने लग गए। बाइक सवारों की यह लापरवाही उनकी जान भी ले सकती थी, लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर उन्हें नदी के तेज बहाव से बाहर निकाल लिया। इससे उनकी जान बच गई।

चश्मदीदों के मुताबिक चारों लोग करीब 500 मीटर दूर तक नदी में बहते हुए चले गए थे। गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने अपनी जान जोखिम में डालकर उन्हें नदी से सकुशल बाहर निकाल लिया। जिससे उनकी जान बच गई। ग्रामीणों ने पानी के तेज बहाव में दो बाइकों में से एक को बाहर निकाल लिया, लेकिन दूसरी बाइक का अभी तक पता नहीं लग सका है।