MP By Elections: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शिवराज चौहान की फिसली ज़ुबान, खुद को बता दिया पूर्व मुख्यमंत्री

Shivraj Singh Chauhan: सुवासरा में बीजेपी प्रत्याशी हरदीप डंग के प्रचार के बाद मीडिया के कैमरे पर खुद को पूर्व मुख्यमंत्री कहा, सोशल मीडिया ने ली चुटकी

Updated: Nov 01, 2020, 09:35 PM IST

MP By Elections: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शिवराज चौहान की फिसली ज़ुबान, खुद को बता दिया पूर्व मुख्यमंत्री
Photo Courtesy: Firstpost

मंदसौर/भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने विरोधियों को कोसने-कोसते उन्हीं के मन की बात कर बैठे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर चुनावी शब्दबाण छोड़ने के चक्कर में शिवराज चौहान ने खुद को ही पूर्व मुख्यमंत्री बता डाला। ये वाकया चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सुवासरा के शामगढ़ में हुआ। 

बीजेपी प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग के समर्थन में रोड शो करने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के बयानों का ज़िक्र करते हुए कहा, ' कभी आप पूर्व मुख्यमंत्री को नालायक कहो, भूखा नंगा कहो, घुटना टेक कहो, कमीना कहो और कुत्ते जैसे शब्दों का प्रयोग नेताओं के लिए करो, यह  मध्य प्रदेश की संस्कृति और संस्कार नहीं हैं कमल नाथ जी।'  

शिवराज का यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कांग्रेस का कहना है कि शिवराज को अपनी हार की आहट लग चुकी है। पिछले 24 घंटे में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और करैरा से बीजेपी उम्मीदवार जसवंत जाटव के भी ऐसे ही जुबान फिसलने वाले वीडियो वायरल हुए हैं। 

यह भी पढ़ें : सिंधिया बोले, हाथ के पंजे पर बटन दबाओ

सिंधिया ने तो डबरा में बीजेपी के मंच पर खड़े होकर कांग्रेस के चुनाव निशान पर वोट देने की अपील ही कर डाली। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को मध्य प्रदेश का यशस्वी मुख्यमंत्री बता दिया। और अब शिवराज चौहान ने खुद को पूर्व मुख्यमंत्री कह दिया। हो सकता है प्रचार के आखिरी दौर में ऐसी घटनाएं प्रचार की अत्यधिक थकान और तनाव के कारण हो रहे हों, लेकिन विरोधी तो इसे बीजेपी नेताओं की जुबान से निकलता सच बताने से नहीं चूकने वाले।