कुछ लोगों को भौंकने की आदत होती है, राक्षस वाले बयान पर BJP सांसद गणेश सिंह का पलटवार

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की नसीहत भरी चेतावनी का जवाब सांसद गणेश सिंह ने सोमवार को मैहर पहुंच कर ही दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भौंकने के आदि होते हैं।

Updated: Jun 20, 2023, 04:07 PM IST

सतना। विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश बीजेपी में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद को राक्षस करार दिया। तो वहीं अब सांसद ने पलटवार करते हुए अपनी ही पार्टी के विधायक की तुलना कुत्ते से कर दी। 

दरअसल, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के सांसद गणेश सिंह पर हर काम में टांग अड़ाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसे ही राक्षसों के लिए ही मैं राजनीति में आया हूं। त्रिपाठी ने सतना सांसद को राजनीतिक प्रोटोकॉल का पालन करने और घमंड छोड़ने की नसीहत भी दी थी।

साथ ही चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि उनमें सुधार न हुआ तो सांसद का मैहर में प्रवेश बंद कर देंगे। अब सांसद ने इसका पलटवार किया है। सासंद गणेश सिंह ने नारायण त्रिपाठी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'कुछ लोगों को भौंकने की आदत होती है। खास बात ये है कि सांसद गणेश सिंह ने यह जवाब मैहर पहुंचकर ही दिया।

सांसद गणेश सिंह ने कहा, 'हम लोग कोई शिलान्यास और उद्घाटन की राजनीति नहीं करते. हम जिले के चहुंमुखी विकास की राजनीति करते हैं। कुछ लोगों की आदत है कि बिना मतलब के भौंकते रहते हैं। हम मूल्यों पर आधारित राजनीति करते हैं। कभी किसी के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी नहीं करते। उनका तो स्वभाव है कुछ भी बोलते रहते हैं। वो पूरी तरह से स्वतंत्र हैं वो कहीं भी जा सकते हैं। वो कहते हैं कि हमने सांसदजी को सांसद बनाया। शायद वो भूल गए कि सांसद जी नहीं होते तो वो दो बार विधायक न होते।'

बता दें कि विंध्य क्षेत्र से आने वाले दोनों नेता भाजपा से हैं। लेकिन विधायक नारायण त्रिपाठी इन दिनों बगावती तेवर दिखा रहे हैं। विधायक नारायण त्रिपाठी लंबे समय से विंध्य प्रदेश बनाने की मांग उठा रहे हैं। इसे लेकर वे अपनी अलग पार्टी का भी ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में एक ही क्षेत्र से आने वाले भाजपा सांसद और विंध्य पार्टी बनाने वाले नारायण त्रिपाठी के बीच अदावत नजर आ रही है।