टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से टाटा हैरियर ले भागे युवक, बाद में लावारिस हालात में मिली कार

युवक गाड़ी खरीदने के लिए एजेंसी पहुंचा और टेस्ट ड्राइव करने के बहाने गाड़ी लेकर भाग गया, एजेंसी संचालकों जब अंदेशा हुआ तो काफी दूर तक उसका पीछा किया गया

Updated: May 17, 2022, 09:54 PM IST

टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से टाटा हैरियर ले भागे युवक, बाद में लावारिस हालात में मिली कार
Courtesy: yuva portal

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी से गाड़ी लूटने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक आदमी टाटा हैरियर के शोरूम में पहुंचा और टेस्ट ड्राइव के नाम पर गाड़ी लेकर फुर्र हो गया। घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद गाड़ी मिला।

यह भी पढ़ें: महंगाई दर 24 साल के उच्चतम स्तर पर पहुंची, अप्रैल में खुद्रा महंगाई दर बढ़कर 15.08% हुई

दरअसल आरोपी गाड़ी को लूटने के इरादे से ही शोरूम पहुंचे थे। इस मामले में एसपी मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि युवक गाड़ी खरीदने के लिए एजेंसी पहुंचा और टेस्ट ड्राइव करने के बहाने गाड़ी लेकर भाग गया। एजेंसी संचालकों जब अंदेशा हुआ तो काफी दूर तक उसका पीछा किया गया, लेकिन युवक गाड़ी लेकर गुमनाम हो चुका था।

यह भी पढ़ें:मंडला में बीती रात तीन आदिवासियों की हत्या, सिर काटकर ले गए बदमाश

मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो एसपी ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर 10000 रुपए का इनाम घोषित किया। पुलिस को 4 घंटे बाद सूचना मिली की गाड़ी लावारिस हालात में कोतवाली थाना खजूरी कोठार में खड़ी है। पुलिस ने गाड़ी कब्जे में ले लिया और इस कांड में लगे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि एजेंसी संचालक ने गाड़ी पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को 50000 रुपए इनाम देने की बात कही है।