कृषि मंत्री कमल पटेल का करीबी रिश्तेदार निकला हत्यारा, बल्ले से पीट-पीटकर ड्राइवर को दी थी दर्दनाक मौत

ड्राइवर की मौत को शुरुआती तौर पर एक एक्सीडेंट माना जा रहा था, लेकिन मामला हत्या का निकला। मंत्री कमल पटेल के जीजा इस हत्याकांड का मुख्यारोपी है।

Updated: Jan 10, 2023, 12:08 PM IST

कृषि मंत्री कमल पटेल का करीबी रिश्तेदार निकला हत्यारा, बल्ले से पीट-पीटकर ड्राइवर को दी थी दर्दनाक मौत

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिला अंतर्गत भुवनखेड़ी के पास नहर किनारे मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। ड्राइवर की मौत को शुरुआती तौर पर एक एक्सीडेंट माना जा रहा था, लेकिन मामला हत्या का निकला है। हत्यारोपी कृषि मंत्री कलम पटेल का करीबी रिश्तेदार है। बताया जा रहा है की उसने ही ड्राइवर को बल्ले से पीट-पीटकर दर्दनाक मौत दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जनपद अध्यक्ष रेवा पटेल के पति और कृषि मंत्री कमल पटेल के जीजा धर्मेंद्र पटेल ने दो लोगों के साथ मिलकर बैटरी चोरी के शक में अनिल माणिक की बैट से पीट-पीटकर हत्या की। वहीं इस हत्या को हादसा दिखाने के लिए सड़क पर शव फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी समेत दो लोग फरार हैं।

यह भी पढ़ें: करणी सेना का आंदोलन तीसरे दिन भी जारी, सरकार के साथ बातचीत रही बेनतीजा

दरअसल, 9 दिसंबर 2022 को भुवनखेड़ी ग्राम के कोटवार ने पुलिस को सूचना दी कि बड़ी नहर के पास एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान अनिल माणिक के रूप में हुई, जो डंपर चलाता था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो कॉल डिटेल के माध्यम से पुलिस को पता चला कि हरदा जनपद पंचायत अध्यक्ष रेवा पटेल के पति धर्मेंद्र पटेल ने दो लोगों के साथ मिलकर ड्राइवर अनिल की हत्या की है। 

धर्मेंद्र कृषि मंत्री कमल पटेल के बड़े पिता का दामाद है। मृतक अनिल माणिक आरोपी धर्मेंद्र पटेल का ड्राइवर था और उसका डंपर चलाता था। वारदात के एक महीने पहले मृतक ने धर्मेंद्र पटेल की नौकरी छोड़ दी थी। इस बीच धर्मेंद्र पटेल के डंपर की बैटरी चोरी हो गई, जिसके शक में धर्मेंद्र पटेल ने संदीप गुर्जर के माध्यम से अनिल माणिक को बुलाया और घर ले जाकर क्रिकेट के बल्ले से मारपीट की।