भोपाल में तीन मकान और एक दुकान में चोरी, ताला तोड़कर कीमती सामान और नकदी उड़ा ले गए चोर

ये वारदातें टीटी नगर, पिपलानी, एमपी नगर और कोलार थाना क्षेत्रों में हुई हैं। तीन मकानों और एक दुकान के चोरों ने चटकाए ताले। पुलिस सुराग तलाशने में जुटी।

Updated: Oct 24, 2023, 10:46 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। राजधानी के पॉश इलाकों में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। रविवार को शहर में चोरी की चार वारदातें दर्ज हुई। चोरों ने तीन मकान और एक दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को फिलहाल इस मामले में कोई सुराज नहीं मिला है।

चोरी की ये वारदातें तहत टीटी नगर, पिपलानी, एमपी नगर और कोलार थाना क्षेत्र में हुई। टीटीनगर पुलिस के मुताबिक इलाके के तुलसी नगर में रहने वाले मनोज कुमार प्रजापति के घर में ताले तोड़कर अज्ञात बदमाश ने प्रवेश किया और उनके घर से करीब 40 हजार का सामान चुराकर फरार हो गया। उनकी शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है। घटना के समय वह बाहर गए थे।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती BJP नेता का हाल जानने पहुंचे दिग्विजय सिंह, टिकट कटने के बाद आया था हार्ट अटैक

इसी तरह से पिपलानी के शिवलोक खूजरी कलां में रहने वाले सुमित श्रीवास्तव बाहर गए थे। इस दौरान अज्ञात बदमाश ने ताले तोड़कर उनके घर मे प्रवेश किया और करीब साठ हजार का सामान लेकर गायब हो गया। उधर, एमपीनगर जोन वन में स्पेार्टस सामग्री की दुकान में बदमाशों ने रात करीब डेढ़ बजे ताले तोड़कर प्रवेश किया। वहां से कुछ कीमती सामान और नकदी समेत पचास हजार का सामान चुरा लिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

इसी तरह से कोलार के दानिश कुंज में रहने वाले दीपक चौरसिया के घर से पचास हजार रुपये का सामान चोरी हो गया। घटना के समय वह बाहर गए थे।,उनके घर से बदमाशों ने तसल्ली से सामान चुराया और भाग निकले। पुलिस ने उनकी शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस को इन चोरियों में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस लगातार पुराने बदमाशों से पूछताछ कर रही है। लेकिन कोई लिंक नहीं मिल पाई है।