सागर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में तीन की मौत, 42 यात्री घायल

सागर के खुरई में गुरुवार सुबह बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत दोनों ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 42 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

Publish: Mar 07, 2024, 02:18 PM IST

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यहां यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 42 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसा खुरई के खिमलासा रोड पर धांगर गांव के मेनसी तिराहा पर सुबह करीब 9.30 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक सागर ट्रांसपोर्ट की बस बीना से सागर जा रही थी। इस 32 सीटर बस में 70 से ज्यादा लोग सवार थे। खुरई से कुछ ही दूरी पर सामने से आ रहे ट्रक से बस टकरा गई। हादसे में बसाहारी गांव निवासी यात्री सावित्री कुर्मी, चंदामऊ निवासी ट्रक चालक अनीस खान और सागर निवासी बस ड्राइवर इकबाल की मौत हो गई।

खुरई बीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि सिविल अस्पताल में 38 घायलों काे लाया गया था। प्रेमबाई पटेल (70), सुधा समैया (63) और घुमनी बाई गौड़ (55) को हालत गंभीर होने पर सागर जिला अस्पताल रेफर किया है। घायलों ने बताया कि ड्राइवर ने बस को बचाने का प्रयास किया लेकिन रास्ता संकरा होने की वजह से एक्सीडेंट हो गया। बस में सवार अधिकांश यात्री खिमलासा और बसाहरी गांव के बताए जा रहे हैं।