बड़वाह जंगल में चोरल नदी में डूबने से हुई दो दोस्तों की मौत, 13 दिन पहले इसी जगह पर डूबने से हुई थी पटवारी की मौत

खरगोन के बड़वाह जंगल में पिकनिक मनाने गए थे आठ दोस्त, चोरल नदी के चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर नदी में डूबने से दो दोस्तों की मौत हो गई, इसी जगह पर करीब तरह दिन पहले एक पटवारी की डूबने से मौत हो गई थी

Updated: Jul 18, 2021, 12:45 PM IST

बड़वाह जंगल में चोरल नदी में डूबने से हुई दो दोस्तों की मौत, 13 दिन पहले इसी जगह पर डूबने से हुई थी पटवारी की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

खरगोन। खरगोन के बड़वाह जंगल में चोरल नदी पर स्थित चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट अब मौत का स्पॉट बन गया है। शनिवार को चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। युवकों के डूबने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन दोनों युवकों को मृत अवस्था में ही बाहर निकाला जा सका। 

शनिवार को इंदौर के रहने वाले आठ दोस्त एक साथ पिकनिक मनाने खरगोन के बड़वाह जंगल में गए थे। यहीं पर चोरल नदी भी है। जब सभी दोस्त चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर पहुंचे, तब दो दोस्त नहाने के इरादे से नदी में उतर गए। 

लेकिन इंदौर के रहने वाले दीपक बोबड़े और गणेश मराठा नदी में डूब गए। वहां मौजूद सभी दोस्तों ने एक साथ शोर करना शुरू कर दिया। युवकों का शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। गोताखोरों ने युवकों के शव को बाहर निकाला। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर दोनों युवकों के शव को बड़वाह के शासकीय अस्पताल पहुंचा दिया। 

चोरल नदी के चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट काल बनता जा रहा है। इसी जगह पर लगभग दो सप्ताह पहले कुछ अन्य युवक भी पहुंचे थे। जिसमें नदी में नहाने उतरे एक पटवारी की भी डूबने से मौत हो गई थी।