मुरैना में दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आए RPF के दो हेड कांस्टेबल की मौत, रेलवे ट्रैक पर कर रहे थे पेट्रोलिंग

मुरैना के पास सांक स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात दो आरपीएफ जवानों की ट्रेन से कटकर जान चली गई। दोनों पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। हादसे के दौरान वे किसी दूसरे ट्रेन को पार करवा रहे थे।

Updated: Oct 26, 2022, 12:14 AM IST

मुरैना में दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आए RPF के दो हेड कांस्टेबल की मौत, रेलवे ट्रैक पर कर रहे थे पेट्रोलिंग

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में सुपरफास्ट दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम मुरैना के पास स्थित सांक रेलवे स्टेशन पर पेट्रोलिंग के दौरान दोनों जवान एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। दोनों जवान उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक जवानों की मौत दिल्ली से चेन्नई तक चलने वाली सुपर फास्ट ट्रेन दुरंतो एक्सप्रेस से कटकर हुई है। सूचना मिलने पर नूराबाद थाना पुलिस व आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए। जहां इस पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।

मृतकों की पहचान आरपीएफ के हेड कांस्टेबल अशोक कुमार उम्र 57 साल निवासी जालौन उत्तर प्रदेश व हेड कांस्टेबल नवराज सिंह उम्र 40 साल निवासी सियावली, बुलन्दशहर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार दोनों जवान यहां किसी पैसेंजर ट्रेन को पास करा रहे थे। इसी बीच दूसरी पटरी से गुजर रही दिल्ली से चलकर चेन्नई जाने वाली ट्रेन क्रमांक 12270 दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आ गए।