इंदौर: आपसी रंजिश में दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या

अर्पित घाटे और गौरव मिश्रा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, अर्पित घाटे अपनी जान बचाने की कोशिश में भागा भी, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई

Publish: Mar 25, 2021, 12:04 PM IST

इंदौर: आपसी रंजिश में दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी अब आपराधिक राजधानी बनने की राह पर चल पड़ी है। आए दिन इंदौर में अपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। बीती रात शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना से पहले दोनों युवक आरोपियों के साथ पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान बढ़े विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि हत्या की नौबत आ गई। 

बुधवार देर रात को बाणगंगा थानाक्षेत्र के करोल बाग इलाके के मेन रोड पर पुलिस को एक युवक की रक्त रंजित लाश मिली। पुलिस को जिस जगह युवक लाश मिली उससे करीबन 200 मीटर की दूरी पर एक चप्पल मिली। उस जगह गाड़ी भी खड़ी थी। चप्पल के आसपास खून के धब्बे भी पड़े हुए थे। पुलिस ने खून के निशान का पीछा करना शुरू किया। थोड़ी दूर जाने पर ही पुलिस को दूसरे युवक की लाश मिली।

यह भी पढ़ेंइंदौर में युवक की हत्या, प्रेमिका के भाई पर हत्या का आरोप

पुलिस ने दोनों युवकों की शिनाख्त करने के लिए स्थानीय लोगों से संपर्क साधा। इस बीच एक नाबालिग बच्चे ने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों में से एक गौरव मिश्रा है जिसके पिता भोपाल में शस्त्र बल में पदस्थ हैं। पुलिस ने दूसरे मृतक युवक की पहचान अर्पित घाटे के तौर पर की है। मामले की छानबीन करने पर पुलिस को पता चला है कि दोनों मृत युवक और हत्यारे सभी आपराधिक प्रवृति के हैं। दोनों मृत युवक का हत्यारों के साथ 15 दिन पहले भी मारपीट हुई थी। 

यह भी पढ़ें : लड़की को अगवा करने जबरन घर में घुसे आरोपी, लड़की के परिवार से मारपीट का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार रात को गौरव मिश्रा और अर्पित घाटे चार अन्य लोगों अप्पू, कान्हा, मोगली और भूरा के साथ करोल बाग के खुले मैदान में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों का चारों बदमाशों से विवाद हो गया। विवाद बढ़ते ही मारपीट शुरू हो गई। विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आरोपियों ने दोनों युवकों के ऊपर चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया। गौरव मिश्रा के पूरे शरीर पर आरोपियों ने चाकुओं से वार किए। अर्पित घाटे अपनी जान बचाने के लिए भागा लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। आरोपियों ने उसका पीछा कर उसे भी चाकुओं से गोद डाला। 

यह भी पढ़ेंदस रुपए के चक्कर में चली गई युवक की जान, पिता पुत्र ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने जब पूरे मामले की पड़ताल की तब पुलिस को पता चला कि इन्हीं बदमाशों के साथ पंद्रह दिन पहले दोनों युवकों की मारपीट भी हुई थी। तब पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। मृतक अर्पित घाटे पर हत्या के प्रयास, लूट, चोरी जैसे संगीन मामले भी दर्ज हैं। फिलहाल हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।