Shivraj Chauhan: यह बीजेपी की विचारधारा और प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद की जीत है

MP By Election Results 2020: शिवराज ने उपचुनाव में पार्टी की जीत के लिए मेहनत करने वाले तमाम नेताओं का धन्यवाद किया, पार्टी में विजयोत्सव

Updated: Nov 10, 2020, 06:50 PM IST

Shivraj Chauhan: यह बीजेपी की विचारधारा और प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद की जीत है

भोपाल। मध्यप्रदेश उपचुनावों की तस्वीर अब लगभग साफ़ हो चुकी है। बीजेपी अब प्रदेश की सत्ता पर काबिज़ रहेगी। अब तक खुद को टेम्पेररी मुख्यमंत्री बताने वाले शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी की जीत का श्रेय पार्टी के ज़मीनी कार्यकर्ताओं को दिया है। शिवराज ने उपचुनावों के परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह जीत पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद की है।  

शिवराज ने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में अथक परिश्रम कर पार्टी की जीत को सुनिश्चित किया। शिवराज ने बीजेपी के कद्दावर नेताओं गोपाल भार्गव, नरेंद्र सिंह तोमर, सुहास भगत, उमा भारती,यशोधरा राजे सिंधिया, नरोत्तम मिश्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया का धन्यवाद किया। शिवराज ने कहा कि सभी नेताओं और बीजेपी के पूरे संगठन ने एकजुटता का परिचय देते हुए इस चुनाव में पार्टी को जिताया।  

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट के ज़रिए शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा, ' मध्यप्रदेश बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता आपके नेतृत्व में फिर एक बार स्वर्णिम मध्यप्रदेश के सपने को साकार करने के लिए संकल्पित है। गर्व है कि प्रदेश की कमान आप जैसे संवेदनशील व्यक्ति के हाथ में है जो दिन रात जनता के हित के बारे में सोचता है। आप सभी को जीत की हार्दिक बधाई।  

बता दें कि ताज़ा जानकारी के मुताबिक़ बीजेपी अब तक 8 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है। वहीं 11 सीटों पर बीजेपी ने अब तक अपनी बढ़त बना रखी है। वहीं कांग्रेस एक सीट पर जीती है जबकि सात सीटों पर कांग्रेस ने बढ़त बना रखी है।